Home > मनोरंजन > आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख़ खान के सपोर्ट में आए बॉलीवुड सेलेब्स, हुए ट्रोल

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख़ खान के सपोर्ट में आए बॉलीवुड सेलेब्स, हुए ट्रोल

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख़ खान के सपोर्ट में आए बॉलीवुड सेलेब्स, हुए ट्रोल
X

मुंबई। फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित तीन आरोपितों को मुंबई के मैजिस्ट्रेट कोर्ट ने मादक पदार्थ मामले में एक दिन के लिए नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की कस्टडी में भेज दिया है। शनिवार को आर्यन खान की गिरफ्तारी की खबर सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर शाहरुख़ खान और उनके बेटे आर्यन खान समेत बॉलीवुड के कुछ सितारों को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। वहीं अब शाहरुख़ के इस मुश्किल वक्त में अभिनेत्री पूजा भट्ट और सुचित्रा कृष्णमूर्ति उनके सपोर्ट में खुलकर सामने आई है।

पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा-''इस कठिन समय में मैं आपके साथ खड़ी हूं शाहरुख, हालांकि आपको इसकी जरूरत नहीं है लेकिन मुझे है। ये समय भी बीत जाएगा'। पूजा भट्ट और शाहरुख खान ने साथ में फिल्म 'चाहते' में काम किया था। वहीं शाहरुख खान के साथ फिल्म कभी हां कभी ना में लीड रोल में नजर आ चुकीं अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने ट्वीट कर लिखा-'पेरेंट्स के लिए यह कभी भी आसान नहीं होता है कि वे अपने बच्चों को किसी परेशानी में देखें। सभी के लिए दुआएं।' वहीं उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा- 'एनसीबी की रेड में अबतक कुछ साबित नहीं हुआ है। बॉलीवुड को एक तमाशा बना दिया गया है। ये फेमस होने की कीमत है।'

ट्विटर पर हुए ट्रोल -

जहां एक और कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स शाहरुख़ खान को समर्थन दे रहे है। वहीं दूसरी ओर ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शाहरुख खान समेत उन्हें सपोर्ट करने वाले सभी सितारे लगातार ट्रोल हो रहे है।

ये है मामला -

उल्लेखनीय है,शनिवार रात को एनसीबी ने कार्डियल क्रुज शिप पर छापा मारकर फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, अरबाज मर्चंट, मुनमुन धमेचा, नुपूर सारिका, इस्मित सिंह, मोहक जायस्वाल, विक्रांत चौकर, गोमित चोपड़ा व एक अन्य ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया। इनमें से आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट व मुनमुन धमेचा को रविवार को कोर्ट में पेश किया था। जहां से उन्हें एक दिन के लिए एनसीबी कस्टडी में भेज दिया गया। सोमवार को फिर से वकील उनके लिए कोर्ट से बेल की मांग करेंगे। देखना होगा कि आर्यन को कोर्ट से राहत मिलती है या नहीं। रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता सलमान खान और सुनील शेट्टी भी शाहरुख़ खान के इस मुश्किल समय में उनके साथ खड़े हैं और उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं।


Updated : 12 Oct 2021 10:06 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top