Home > मनोरंजन > साउथ सुपरस्टार धनुष के बेटे ने तोड़ा ट्रैफिक रूल, पुलिस ने लगाया जुर्माना

साउथ सुपरस्टार धनुष के बेटे ने तोड़ा ट्रैफिक रूल, पुलिस ने लगाया जुर्माना

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई

dhanush
X

साउथ सुपरस्टार धनुष के बेटे ने तोड़ा ट्रैफिक रूल

चेन्नई। साउथ स्टार धनुष के बड़े बेटे यात्रा राज पर चेन्नई में बिना ड्राइविंग लाइसेंस और हेलमेट के सुपरबाइक चलाने के लिए जुर्माना लगाया गया है। यात्रा राज केवल 17 साल के हैं, इसलिए उन्हें भारत में ड्राइविंग लाइसेंस नहीं मिल सकता। यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर तमिलनाडु ट्रैफिक पुलिस ने उन पर जुर्माना लगाया था। लाइसेंस न होने के साथ ही हेलमेट भी नहीं पहना था।

यात्रा राज बगीचे में एक सुपरबाइक चला रहा था और उसका कोच उसे बाइक चलाना सिखा रहा था। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हालांकि, बाद में वीडियो डिलीट कर दिया गया। इसमें यात्रा राज ने बाइक चलाते समय मास्क पहना हुआ था और पुलिस जांच के बाद पता चला कि वह धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत के बड़े बेटे हैं। इसके बाद पुलिस अधिकारी जुर्माना वसूलने के लिए धनुष के घर गए। नियमों का उल्लंघन करने पर उनसे 1000 रुपये का जुर्माना वसूला गया।

धनुष और ऐश्वर्या अलग हो गए हैं, लेकिन दोनों माता-पिता बनकर अपने बच्चों की देखभाल कर रहे हैं। 2022 में दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अलग होने की घोषणा की। उन्होंने इस फैसले के पीछे की वजह तो नहीं बताई लेकिन कहा कि ये फैसला दोनों ने मिलकर लिया है। धनुष और ऐश्वर्या अक्सर बेटे के स्कूल फंक्शन में साथ जाते हैं। दोनों के एकसाथ वापस आने को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं, लेकिन न तो धनुष और न ही ऐश्वर्या ने अभी तक इस पर कोई टिप्पणी की है।इस बीच धनुष फिलहाल 'कैप्टन मिलर' की रिलीज की तैयारी में व्यस्त हैं। यह फिल्म 2024 में पोंगल पर रिलीज होगी। अरुण मथेश्वरन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रियंका मोहन, शिवराजकुमार और संदीप किशन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Updated : 21 Nov 2023 7:33 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top