Home > मनोरंजन > दीपावली पर पटाखे ना फोड़ने की आमिर खान ने की अपील, ट्रोलर्स ने दिया जवाब

दीपावली पर पटाखे ना फोड़ने की आमिर खान ने की अपील, ट्रोलर्स ने दिया जवाब

भाजपा नेता ने जताई नाराजगी

दीपावली पर पटाखे ना फोड़ने की आमिर खान ने की अपील, ट्रोलर्स ने दिया जवाब
X

मुंबई। दीवाली नजदीक आते ही इन दिनों बुद्धू बक्से पर कई तरह के विज्ञापन दिखाए जा रहे हैं। इनमें पटाखे न छुड़ाना, प्रदूषण फैलाने से बचने आदि की सलाह दी जा रही है।इसी बीच सड़क पर पटाखे न फोड़ने की अपील को लेकर हमारे बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान भी एक विज्ञापन में नजर आ रहे हैं। इस एड को लेकर आमिर खान सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। इस एड पर नाराजगी जताते हुए कर्नाटक से भाजपा के सांसद अनंतकुमार हेगड़े ने तो एक विरोध पत्र भी लिख डाला है।

हेगड़े ने एड पर आपत्ति जताते हुए सीएट टायर्स कंपनी के प्रबंध निदेशक और सीईओ अनंत वर्धन गोयनका को पत्र लिखकर कहा कि उन्हें उम्मीद है कि भविष्य में कंपनी हिंदुओं की भावनाओं का सम्मान करेगी, क्योंकि इस तरह के एड हिंदुओं में अशांति पैदा कर रहे हैं। पत्र में हेगड़े ने यह भी लिखा है, 'कंपनी को नमाज पढ़ने के नाम पर सड़कों को ब्लॉक करने और अजान के दौरान मस्जिदों से होने वाले ध्वनि प्रदूषण की समस्या का भी निदान करना चाहिए।'

उल्लेखनीय है कि आमिर खान इससे पहले भी कई बार विवादों में आ चुके हैं। उन्होंने देश में कथित तौर पर बढ़ रहे इन्टॉलरेंस यानी असहिष्णुता के मुद्दे पर कहा था कि अपने बच्चे को लेकर पहली बार उन्हें डर लग रहा है। उन्होंने एक अवॉर्ड फंक्शन में कहा कि देश का माहौल देखकर एक बार तो पत्नी किरण ने पूछा था कि क्या हमें देश छोड़ देना चाहिए? किरण बच्चे की हिफाजत को लेकर डर महसूस कर रही थीं।

Updated : 23 Oct 2021 7:18 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top