Home > मनोरंजन > 40 साल के हुए अभिनेता और टीवी होस्ट समीर कोचर

40 साल के हुए अभिनेता और टीवी होस्ट समीर कोचर

40 साल के हुए अभिनेता और टीवी होस्ट समीर कोचर
X

मुंबई। अभिनेता समीर कोचर आज 40 साल के हो गए हैं। समीर कोचर का जन्म 23 मई, 1980 को दिल्ली में हुआ था। समीर कोचर अभिनेता और टीवी होस्ट हैं। वेब सीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' के दूसरे सीजन में नजर आए अभिनेता समीर कोचर शनिवार को क्वारंटाइन जन्मदिन मनाने के लिए उत्सुक है। उनका कहना है कि यह जन्मदिन हमेशा याद किया जाएगा। पिछले साल मैं अपने जन्मदिन पर काम कर रहा था, इसलिए इस बार घर पर होना वास्तव में बहुत अच्छा लगता है।

अभिनेता'द टेस्ट केस', 'सेक्रेड गेम्स' और 'टाइपराइटर' में नजर आ चुके हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 2005 में फिल्म 'जहर' से की थी। उसके बाद फिल्मों में नजर आए, जिसमें 'जन्नत', 'बोल्ड', 'एक से मेरा क्या होगा', 'डेंजरस इश्क' और 'हाउसफुल 3' आदि शामिल हैं।

समीर कोचर ने शुरू में एक एंकर के रूप में अपना करियर शुरू किया था। समीर 2013 के इंडियन प्रीमियर लीग का हिस्सा थे और क्रिकेट आधारित एक्स्ट्रा इनिंग टी20 शो को होस्ट किया था। उन्होंने 'सरवाइवर इंडिया' को भी प्रस्तुत किया था। समीर कोचर एकता कपूर के धारावाहिक ''बड़े अच्छे लगते हैं' में भी नजर आ चुके हैं। समीर सीसीएल (सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग) टीम मुंबई हीरोज के हिस्सा रहे हैं। समीर कोचर ने अपनी गर्लफ्रेंड राधिका से 9 जनवरी, 2010 को शादी की और उनके दो बच्चे हैं। उनके बेटे का नाम कबीर और बेटी का नाम सारा है।

Updated : 23 May 2020 9:42 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top