Top
Home > देश > हैदराबाद गैंगरेप मामले में आरोपी युवक की पत्नी बोली - उसी जगह पर ले जाकर मुझे भी मार दो

हैदराबाद गैंगरेप मामले में आरोपी युवक की पत्नी बोली - उसी जगह पर ले जाकर मुझे भी मार दो

हैदराबाद गैंगरेप मामले में आरोपी युवक की पत्नी बोली - उसी जगह पर ले जाकर मुझे भी मार दो

हैदराबाद। हैदराबाद गैंगरेप और हत्याकांड के चारों आरोपियों के एनकाउंटर के बाद आरोपियों के परिजनों ने सवाल उठाए हैं। मारे गए चारों आरोपियों में से एक की पत्नी रेणुका ने कहा है कि मुझे भी उस जगह पर ले जाकर मार दो। उन्होंने कहा कि मैं उसके बिना नहीं रह सकती। मैं भी मरना चाहती हूं।

चेन्नाकवुलु उन चार आरोपियों में से इकलौता शख्स था जो शादीशुदा था। एनकाउंटर की खबर पाते ही पूरा परिवार सदमें में है। रेणुका ने कहा कि पुलिस ने उसके पति को यह कहकर उठाया था कि सवाल जवाब के बाद उसे वापस लाया जाएगा।

पत्नी ने कहा, 'लेकिन उन्होंने उसे निर्दयता से मार डाला। मैं चाहती हूं कि मेरे पति वापस आ जाएं या पुलिस मुझे भी उसी जगह पर मार दे। मैं उसके बिना नहीं रह सकती।'

रेणुका ने कहा कि एक साल भी नहीं हुआ था जब उसने चेन्नाकवुलु से शादी हुई थी। प्रेग्नेंट रेणुका ने कहा कि अब, पुलिस ने मेरे पति को मुझसे छीन लिया। पत्रकारों से बातचीत में रेणुका ने कहा कि उसका पति एक शांत स्वाभाव का था। यदि उसने वास्तव में अपराध किया था, तो अदालतों को फैसला करने दें और उसे मृत्युदंड दें। मैं भी उस डॉक्टर की तरह एक महिला हूं।

बता दें कि हैदराबाद में हुए वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप और फिर जिंदा जलाकर नृशंस हत्या के मामले में कार्रवाई के दौरान चारों आरोपियों की पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को सीन रिक्रिएट करने के लिए वारदात वाले स्थान पर ले जाया गया था जहां से उन्होंने भागने की कोशिश की तो एनकाउंटर में चारों की मौत हो गई।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top