Home > देश > बड़गाम मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, गोला-बारूद बरामद

बड़गाम मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, गोला-बारूद बरामद

बड़गाम मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, गोला-बारूद बरामद
X

प्रशासन ने जिले में मोबाइल, इंटरनेट सेवा को स्थगित कर दिया है

जम्मू। बड़गाम जिले के गोपालपोरा क्षेत्र में मंगलवार देर रात के बाद सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है।

फिलहाल आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। मारे गए आतंकियों से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद हुआ है। सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी रखा हुआ है।

गोपालपोरा क्षेत्र में मंगलवार देर रात आतंकियों की मौजूदगी की पुख्ता सूचना के आधार पर सेना, सीआरपीएफ तथा एसओजी की एक संयुक्त टीम ने पूरे क्षेत्र को घेरकर आतंकियों की दबिश के लिए तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आता देख गोलीबारी करना शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। इसी बीच प्रशासन ने जिले में मोबाइल, इंटरनेट सेवा को स्थगित कर दिया है।

पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार मंगलवार देर रात के बाद सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए दो आतंकियों के शवों के साथ भारी मात्रा में गोला-बारूद भी बरामद हुआ है। फिलहाल सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी रखा है। फिलहाल मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है।

Updated : 13 Feb 2019 4:48 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top