Home > देश > सुप्रीम कोर्ट ने परमबीर सिंह की याचिका पर किया सुनवाई से इंकार, कहा - हाईकोर्ट जाएं

सुप्रीम कोर्ट ने परमबीर सिंह की याचिका पर किया सुनवाई से इंकार, कहा - हाईकोर्ट जाएं

सुप्रीम कोर्ट ने परमबीर सिंह की याचिका पर किया सुनवाई से इंकार, कहा - हाईकोर्ट जाएं
X

नईदिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र के आईपीएस अधिकारी परम बीर सिंह की याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया है। जस्टिस संजय किशन कौल की अध्यक्षता वाली बेंच ने परम बीर सिंह को बांबे हाईकोर्ट जाने को कहा है।

परम बीर सिंह की ओर से वकील मुकुल रोहतगी ने कहा कि हम आज दोपहर बाद हाईकोर्ट में याचिका दायर कर रहे हैं लेकिन कोर्ट आदेश दे कि हाईकोर्ट कल ही सुनवाई करे। लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने ऐसा कोई निर्देश देने से इनकार कर दिया। परम बीर सिंह ने अपनी याचिका में राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर अपने आरोपों की सीबीआई जांच की मांग की थी। याचिका में परम बीर सिंह ने मुंबई पुलिस कमिश्नर पद से खुद को ट्रांसफर किए जाने की अधिसूचना पर रोक लगाने की मांग की थी।

याचिका में अनिल देशमुख के घर के सीसीटीवी फुटेज भी जब्त करने की भी मांग की गई थी। बता दें कि हाल ही में मुकेश अंबानी के घर के पास से विस्फोटक बरामद होने के मामले में पुलिस अधिकारी वाजे की गिरफ्तारी के बाद राज्य सरकार ने परम बीर सिंह को राज्य के डीजीपी के पद से हटा दिया था। उसके बाद परम बीर सिंह ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर अनिल देशमुख पर अनिल वाजे से पैसे की वसूली का आरोप लगाया।

Updated : 12 Oct 2021 10:50 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top