Home > देश > नेपाल के पब में दिखे राहुल गांधी, भाजपा ने कसा तंज - कांग्रेस खत्म, पार्टी यूं ही चलेगी

नेपाल के पब में दिखे राहुल गांधी, भाजपा ने कसा तंज - कांग्रेस खत्म, पार्टी यूं ही चलेगी

नेपाल के पब में दिखे राहुल गांधी, भाजपा ने कसा तंज - कांग्रेस खत्म, पार्टी यूं ही चलेगी
X

काठमांडू/नईदिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेपाल से जुड़े एक निजी दौरे के दौरान काठमांडू के मशहूर नाइट क्लब में शामिल होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कांग्रेस और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष पर हमलावर हो गई है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस पर स्पष्टीकरण दिया है।

नेपाली अखबार के अनुसार राहुल गांधी नेपाल में वह अपनी दोस्त सुम्निमा उदास के विवाह में शामिल होने के लिए काठमांडू आए हैं। सुम्निमा के पिता भीम उदास ने नेपाली अखबार को दिए बयान में कहा उन्होंने राहुल गांधी को अपनी बेटी की शादी में शामिल होने का न्योता दिया था। भीम उदास म्यांमार में नेपाल के राजदूत रहे हैं।

कांग्रेस खत्म पार्टी चालू -

भाजपा के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी खत्म हो गई है लेकिन राहुल गांधी की पार्टी यूं ही चलेगी। वह गंभीर राजनीति नहीं करते हैं। तृणमूल कांग्रेस की नेत्री महुआ मित्रा का कहना है कि राहुल गांधी किसी पब में जाते हैं या किसी विवाह समारोह में शामिल होते हैं यह उनका निजी मसला है।

शादी समारोह में जाना अपराध नहीं -

सुरजेवाला ने मंगलवार को एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी अपनी पत्रकार मित्र के विवाह समारोह में शामिल होने नेपाल गए हैं। उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति के तौर पर परिवार और मित्र होना और उनके शादी समारोह में शामिल होना हमारी संस्कृति और सभ्यता का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि वे प्रधानमंत्री मोदी की तरह बिन बुलाए नवाज शरीफ का केक काटने नही गए हैं। राहुल एक निजी शादी समारोह में भाग लेने गए हैं। आजतक देश में परिवार और मित्र के शादी समारोह में जाना अपराध नहीं माना जाता रहा है।


Updated : 5 May 2022 6:19 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top