Home > देश > मलाई चाटने वालों के दिन लद गये, जनता की भलाई चाहने वालों का समय : मनोज तिवारी

मलाई चाटने वालों के दिन लद गये, जनता की भलाई चाहने वालों का समय : मनोज तिवारी

मलाई चाटने वालों के दिन लद गये, जनता की भलाई चाहने वालों का समय : मनोज तिवारी

प्रतापगढ़। दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व भोजपुरी गायक मनोज तिवारी ने यहां आयोजित जनसभा में कहा कि देश में इस समय दो तरह के राजनीतिज्ञ हैं। एक तरफ मलाई खाने वाले हैं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टीम देश की भलाई चाहने वाली है। अब मलाई चाटने वालों के दिन लद गये, जनता की भलाई चाहने वालों का समय है। दूसरे लोग सत्ता में सिर्फ मलाई चाटने के लिए आते हैं जबकि हमारे प्रधानमंत्री मोदी देश भलाई चाहते हैं।

मनोज तिवारी ने कुंडा विधानसभा क्षेत्र स्थित हीरागंज बाजार के पास मां नायर देवी धाम पर आयोजित इस जनसभा में कौशाम्बी लोकसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार विनोद सोनकर और प्रतापगढ़ से सांगमलाल गुप्ता के समर्थन में जनता से वोट की अपील की।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आज देश की शान बढ़ रही है। मजदूर, किसान, गरीबों के जीवन में परिवर्तन हुआ है। इसलिए अबकी बार फिर मोदी सरकार लोगों ने ठान लिया है। सपा-बसपा के गठबंधन पर तंज कसते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि यह गठबंधन ऊपर-ऊपर बुआ और बबुआ का है,अब जमीन पर विकास चाहिए इसलिए अब कोई गठबंधन के झांसे में नहीं आने वाला है। 23 मई को दिखेगा कि यूपी में हमारी जो 73 सीटें थी, वह अमेठी की जीत के साथ 74 हो जायेंगी।

मनोज तिवारी ने भारी संख्या में जुटी भीड़ से गुंडों, बदमाशों और भ्रष्टाचार के खिलाफ मतदान करने का किया आह्वान किया। उन्होंने भक्ति गीत से मां नायर देवी को प्रणाम करते हुए कहा कि केंद्र में पूर्ण बहुमत से पुनः भाजपा सरकार बनने जा रही है। किसानों के लिए 11 लाख करोड़ रुपये अलग से निकालकर हमारी सरकार ने रखे हैं, जिससे किसानों को पेंशन दी जाएगी। छोटे दुकानदारों को भी 60 वर्ष बाद पेंशन मोदी सरकार देगी।

उन्होंने कहा कि व्यापारियों को कोई परेशानी न हो इसलिए व्यापारी बोर्ड बनाने का किया निश्चय किया गया है। जनसभा में कौशाम्बी उम्मीदवार विनोद सोनकर, प्रतापगढ़ उम्मीदवार सांगमलाल गुप्ता, भाजपा प्रतापगढ़ जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश मिश्रा, पप्पन सिंह सहित अन्य नेता मौजूद रहे।

Tags:    

Swadesh Digital ( 10698 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top