Home > देश > चुनाव आयोग को सभी खर्चे उम्मीदवारों के कुल खर्चों में जोड़ना चाहिए : मायावती

चुनाव आयोग को सभी खर्चे उम्मीदवारों के कुल खर्चों में जोड़ना चाहिए : मायावती

चुनाव आयोग को सभी खर्चे उम्मीदवारों के कुल खर्चों में जोड़ना चाहिए : मायावती

नई दिल्ली। बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि चुनाव के दौरान रोड शो और पूजा पाठ करना एक फैशन बन गया है। उन्होंने कहा कि इसमें काफी रुपये खर्च किए जाते हैं। चुनाव आयोग को ये सभी खर्चे उम्मीदवारों के कुल खर्चों में जोड़ना चाहिए।

मायावती ने आगे कहा कि जब किसी उम्मीदवार पर बैन लगता है तो वह सार्वजनिक जगह पर या फिर मंदिर में जाकर पूजा पाठ करता है और मीडिया में दिखाया जाता है। यह सब रुकना चाहिए। चुनाव आयोग को इसपर एक्शन लेना चाहिए।

इससे पहले पीएम मोदी की जाति को लेकर उन पर निशाना साधते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को कहा कि वह केवल जनता को अवगत करा रही हैं कि मोदी की जाति क्या है। मायावती ने एक चुनावी रैली में कहा कि मोदी अपनी रैलियों में कहते आये हैं कि विपक्ष उनकी जाति पूछ रहा है। 'मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि हम उनकी जाति के बारे में नहीं पूछ रहे हैं बल्कि जनता को केवल अवगत करा रहे हैं कि उनकी असल जाति क्या है।' वहीं, मंच पर मौजूद अखिलेश ने कहा कि भाजपा नफरत फैलाकर और झूठ बोलकर सत्ता में आना चाहती है। उन्होंने कहा कि किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई, युवाओं को रोजगार नहीं मिला।

Tags:    

Swadesh Digital ( 8868 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top