Home > देश > कांग्रेस ट्वीट कर गिरा रही सैनिकों का मनोबल : जेपी नड्डा

कांग्रेस ट्वीट कर गिरा रही सैनिकों का मनोबल : जेपी नड्डा

कांग्रेस ट्वीट कर गिरा रही सैनिकों का मनोबल : जेपी नड्डा
X

नई दिल्ली। भारत चीन के बीच पूर्वी लद्दाख में चल रहे सीमा विवाद को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तरफ शुक्रवार को बुलाई गई सर्वदलीय बैठक के बाद भी राजनीति थमती हुई नहीं दिख रही है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कड़े शब्दों में कहा कि न कोई घुसा है, न कोई घुसा हुआ है। भारत की सेना जल, थल और आकाश में हर जगह अपनी सीमाओं की रक्षा करने में सक्षम है और उसको पूरी छूट दी गई है।

'राजस्थान जन संवाद' कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नड्डा ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज जब देश की सेना गलवान में डटी हुई है तो कांग्रेस के नेता ट्वीट करके फौज का मनोबल गिरा रहे हैं और अपनी बुद्धि का प्रदर्शन कर रहे हैं। क्या उन्हें अंतरराष्ट्रीय समझौतों की जानकारी नहीं है?

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, कल प्रधानमंत्री ने सर्वदलीय बैठक की। एक स्वर से सभी लोगों ने कहा कि सारा देश प्रधानमंत्री जी के साथ खड़ा है। लेकिन कांग्रेस पूछ रही थी कि क्या हुआ, कैसे हुआ, कहां हुआ।

नड्डा ने आगे कहा, कांग्रेस ने तो अपने प्रधानमंत्री की इज्जत नहीं की थी, उनके ऑर्डिनेंस को फाड़ डाला था। आपके मुंह से कोई शब्द निकलता है तो वो आपके संस्कार को परिलक्षित करता है।

बीजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा कि कांग्रेस की सरकार हमारे विधायकों पर एफआईआर कर रही है। ये उनकी मानसिकता है, हम सेवा कार्य में जुटे हैं, वो एफआईआर में लगे हैं। हर चीज में राजनीति कर रहे हैं। ऐसी सोच वाले राजस्थान को ऊपर कैसे उठा पाएंगे?

उन्होंने आगे कहा, "मुझे बड़े दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि राजस्थान को आजकल ग्रहण लगा हुआ है। जहां एक तरफ मोदी सरकार विकास के कार्य पूरी तीव्र गति से कर रही हैं। वहीं राजस्थान में 25 लाख मास्क गायब हो गए, पीपीई किट गायब हो गई, स्वास्थ के क्षेत्र में घोटाला हो रहा है।"

Updated : 20 Jun 2020 10:29 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top