Home > देश > AICC : सोनिया गांधी ने कहा - खतरे में लोकतंत्र, जनादेश का हो रहा गलत इस्तेमाल

AICC : सोनिया गांधी ने कहा - खतरे में लोकतंत्र, जनादेश का हो रहा गलत इस्तेमाल

AICC : सोनिया गांधी ने कहा - खतरे में लोकतंत्र, जनादेश का हो रहा गलत इस्तेमाल

नई दिल्ली। दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की बैठक प्रारंभ हो गई है। इस बैठक में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए और तीन राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनावों को लेकर विचार मंथन किया जा रहा है। इस बैठक को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने संबोधित किया।

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता में कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी के महासचिवों, प्रदेश प्रभारियों और सभी राज्यों के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्षों की बैठक ले रही हैं। सोनिया गांधी के दोबारा पार्टी की कमान संभालने के बाद उनकी अध्यक्षता में पार्टी की यह पहली बड़ी बैठक है।

कांग्रेस ने कहा कि आर्थिक मंदी और गलतियों को स्वीकार करने के बजाय, सरकार हमेशा की तरह अपनी गलतियों को किसी और पर थोपने में लगी हुई है। बीजेपी को मौजूदा हालात को स्वीकार कर अर्थव्यवस्था में सुधार के लिए कमद उठाने चाहिए।

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता में कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी के महासचिवों, प्रदेश प्रभारियों और सभी राज्यों के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्षों की बैठक ली हैं। सोनिया गांधी के दोबारा पार्टी की कमान संभालने के बाद उनकी अध्यक्षता में पार्टी की यह पहली बड़ी बैठक है।

अंतरिम कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, लोकसभा में कांग्रेस के नेता केसी वेणुगोपाल, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, गुलाम नबी आजाद, एके एंटनी, राजस्थान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पंजाब मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह सहित कांग्रेस के सभी बड़े नेता मौजूद थे।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top