Home > राज्य > मध्यप्रदेश > दतिया > कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया का दावा हुआ गलत, अब इस...दिन करेंगे अपना मुंह काला

कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया का दावा हुआ गलत, अब इस...दिन करेंगे अपना मुंह काला

फूल सिंह ने कहा 'मैं अपने वादे पर कायम'

Phool Singh baraiya
X

कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया अपना मुंह काला करेंगे 

दतिया। दतिया जिले की भांडेर सीट से निर्वाचित कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया चर्चा में बने हुए है। इसका कारण चुनाव से पहले दिया उनका एक बयान है,जिसमें उन्होंने दावा किया था कि अगर मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा को 50 सीटें भी मिल गईं तो वह राजधानी भोपाल में राजभवन के सामने अपने हाथ से अपना मुंह काला करेंगे।

अब विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद उनका उस बयान का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। अब पत्रकारों ने जब उनसे उनके बयान पर सवाल किया तो फूल सिंह बरैया ने कहा कि "मैं अपने बयान पर कायम हूं। हालांकि मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि अगर चुनाव आयोग आज निष्पक्ष चुनाव कराता है, तो मैं लिखित रूप में कह सकता हूं कि भाजपा के मध्य प्रदेश में अपने 50 विधायकों को जिताने के लिए पर्याप्त वोट नहीं हैं। देश, लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए खून बहाकर भी अपना चेहरा लाल करना पड़े तो हम करेंगे। उनसे जब पूछा गया कि वह अपना संकल्प कब पूरा करेंगे, उन्होंने कहा, "मैं अपना वादा 7 दिसंबर को दोपहर 2 बजे पूरा करूंगा।"

भाजपा को मिली प्रचंड जीत

बता दें कि रविवार को घोषित हुए मप्र विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को 230 विधानसभा सीटों में से भाजपा को 163 सीटें मिली हैं, जबकि कांग्रेस महज 66 सीटों पर सिमट गई। अब जब भाजपा मध्य प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है तो ऐसे में कांग्रेस विधायक बरैया का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


Updated : 28 Dec 2023 7:46 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top