Home > राज्य > मध्यप्रदेश > दतिया > दतिया में युवक की गले में कुत्ते का पट्टा डालकर पिटाई, भौंकने के लिए किया मजबूर

दतिया में युवक की गले में कुत्ते का पट्टा डालकर पिटाई, भौंकने के लिए किया मजबूर

पीड़ित युवक किसी आपराधिक मामले में गवाह था। उसके गवाही देने पर बदमाश उसका अपहरण कर उसे दतिया-झांसी के बीच सुनसान जगह ले गए, जहां उसकी बेरहमी से पिटाई की

दतिया में युवक की गले में कुत्ते का पट्टा डालकर पिटाई, भौंकने के लिए किया मजबूर
X

दतिया। मध्य प्रदेश में एक युवक को गले में कुत्ते का पट्टा बांधकर बेल्ट से पीटने और उसे भौंकने के लिए कहने का एक और वीडियो सामने आया है। मामला दतिया जिले का है। पुलिस ने घटना में शामिल दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है और फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, बुधवार देर रात सोशल मीडिया पर उक्त वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दो बदमाश एक युवक के गले में पट्टा बांधकर उसे बेल्ट और लातों से पीटते दिख रहे हैं और कुत्ते की तरह भौंकने के लिए भी कह रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने पड़ताल की तो पता चला कि वीडियो एक साल पुराना है। मुख्य आरोपित उत्तर प्रदेश का हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है। युवक से मारपीट करने वाले दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।

पुलिस के अनुसार, पीड़ित युवक किसी आपराधिक मामले में गवाह था। उसके गवाही देने पर बदमाश उसका अपहरण कर उसे दतिया-झांसी के बीच सुनसान जगह ले गए, जहां उसकी बेरहमी से पिटाई कर उसका वीडियो बनाया। आरोपितों ने युवक के कपड़े उतारकर गले में बेल्ट डाला और उसे भौंकने के लिए कहते हुए उसकी बेल्ट और लातों से जमकर पिटाई की।दतिया के पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आने के बाद आरोपितों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसमें एक आरोपित झांसी के गांव सिमरा का रहने वाला आनंद यादव और दूसरा ऋषभ दांगी है। किसी भी आरोपित को बख्शा नहीं जाएगा। जिसके साथ मारपीट हुई है, उसका भी आपराधिक रिकॉर्ड है। युवक अभी इंदौर में रह रहा है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भोपाल में भी इस तरह का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक हिन्दू युवक को धर्म विशेष के छह लोगों ने रात के समय गले में कुत्ते का पट्टा डालकर उसे भौंकने के लिए मजबूर किया था और उसकी जमकर पिटाई की थी। युवक पर धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाया जा रहा था। मामले में पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनएसए की कार्रवाई कर उन्हें जेल भेज दिया था।

Updated : 4 Oct 2023 8:19 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top