Home > राज्य > अन्य > बिहार > अब खामोश नहीं रहेगी पटना साहिब की आवाज : रविशंकर प्रसाद

अब खामोश नहीं रहेगी पटना साहिब की आवाज : रविशंकर प्रसाद

अब खामोश नहीं रहेगी पटना साहिब की आवाज : रविशंकर प्रसाद

पटना। अब पटना साहिब के लोगों की आवाज खामोश नहीं रहेगी। मैं यहां के लोगों की आवाज बनूंगा। उनकी परेशानियों का निपटारा किया जाएगा। मैं खुद पटना का रहने वाला हूं और यहां के लोगों की समस्याओं से अच्छी तरह से वाकिफ हूं। ये बातें पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद ने अपने समर्थकों से श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में कही।

उन्होंने कहा कि मैं वादा करता हूं कि पटना साहिब को विकास के हर मापदंड पर आगे रखा जाएगा। केंद्र द्वारा चलाई जा रही सभी योजनाओं का भरपूर लाभ यहां के लोगों को मिलेगा। यह मेरी जिम्मेदारी होगी और मैं अपने वादे पर पूरी तरह से खरा उतरूंगा। साथ ही उन्होंने एक बार फिर दोहराते हुए कहा कि मैं शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में कुछ नहीं कहूंगा।

नामांकन पत्र दाखिल करने के पूर्व पटना के मिलर हाई स्कूल के ग्राउंड में बड़ी संख्या में रविशंकर प्रसाद के समर्थक एकत्र हुए। यहां से एक रोड शो का आयोजन किया गया था। बढ़ती तपिश के बावजूद इस रोड शो में शिरकत करने वाले लोग पूरे जोश खरोश के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रविशंकर प्रसाद के पक्ष में नारे लगा लगाते रहे। जिधर देखो उधर भाजपा के ही झंडे दिखाई दे रहे थे। इस रोड शो में महिलाओं की भी अच्छी खासी संख्या थी।

योगगुरु बाबा रामदेव भी रविशंकर प्रसाद के नामांकन कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए आये हुए थे। उन्होंने खुद अपने हाथों से उन्हें तिलक लगाकर विजय हासिल करने का आर्शीवाद भी दिया। बाबा रामदेव की मौजूगी में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ रविशंकर प्रसाद के पक्ष में जमकर नारेबाजी होती रही। समाहरणालय में नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान उनके साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता सीपी ठाकुर और मंत्री नंदकिशोर यादव भी मौजूद थे। अपने समर्थकों का उत्साह देखकर रविशंकर प्रसाद भी काफी खुश थे।

Tags:    

Swadesh Digital ( 10718 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top