Home > राज्य > अन्य > बिहार > लालू के लालों में दरार: तेजस्वी ने मिलने आए तेजप्रताप से बात करने से किया इंकार

लालू के लालों में दरार: तेजस्वी ने मिलने आए तेजप्रताप से बात करने से किया इंकार

लालू के लालों में दरार: तेजस्वी ने मिलने आए तेजप्रताप से बात करने से किया इंकार
X

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और हसनपुर विधानसभा सीट से विधायक तेज प्रताप यादव आज राबड़ी देवी आवास पर तेजस्वी यादव से मिलने पहुंचे थे। तेजस्वी यादव से बात करने गये तेजप्रताप यादव को भारी बेइज्जती का सामना करना पडा। तेजस्वी यादव ने तेजप्रताप यादव से बात करने से मना कर दिया।

राबड़ी आवास पर तेजप्रताप की मुलाकात तेजस्वी यादव से जरूर हुई लेकिन दोनों के बीच बात नहीं बन सकी हैं। वहीं, तेज प्रताप ने कल से राजद दफ्तर में जनता दरबार लगाने का ऐलान कर दिया है। राबड़ी आवास से बाहर निकलकर मीडिया से बात करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि मेरी तेजस्वी यादव से बात शुरू ही हुई थी कि संजय यादव उनको उठाकर ले गए। ये संजय यादव कौन होता है, दोनों भाईयों के बीच फूट डलवाने वाला। तेज प्रताप इस दौरान गुस्से में भी दिखे।

तेजप्रताप यादव हुए आक्रामक -

दरअसल, तेजप्रताप यादव ने एलान किया था कि वे तेजस्वी से मिलकर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को हटाने की मांग करेंगे।इस मसले पर बात करने शुक्रवार की दोपहर वे लालू-राब़डी आवास पहुंचे थे।एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि तेजस्वी से जैसे ही मुलाकात हुई तेजप्रताप यादव आक्रामक रूप से बात करने लगे। उनके तेवर ऐसे थे कि विवाद बढ सकता था। इस बीच संजय यादव वहां पहुंचे औऱ तेजस्वी को हट जाने को कहा। संजय यादव तेजस्वी को वहां से हटा कर ले गये। लोगों के मुताबिक तेजप्रताप यादव पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के बारे में काफी आपत्तिजनक बातें कह रहे थे।

ये है विवाद -

उल्लेखनीय है कि तेज प्रताप यादव ने पिछले दिनों छात्र राजद के एक कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को हिटलर बता दिया था, जिसके बाद जगदानंद सिंह दस दिनों तक पार्टी कार्यालय नहीं आए।

Updated : 12 Oct 2021 10:36 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top