Home > राज्य > अन्य > बिहार > बिहार के लखीसराय में सड़क हादसा, नौ लोगों की मौत व 5 की हालत नाजुक

बिहार के लखीसराय में सड़क हादसा, नौ लोगों की मौत व 5 की हालत नाजुक

हताहत मनोज कुमार के बहनोई और प्रत्यक्षदर्शी अनिल मिस्री घटना का विवरण बताया है। उन्होंने कहा कि मनोज को सूचित किया गया था कि कुछ लोगो को रिजर्व कर हलसी से लखीसराय लाना है। हलसी से लखीसराय आने के दौरान झूलौना के पास यह हादसा हो गया।

बिहार के लखीसराय में सड़क हादसा, नौ लोगों की मौत व 5 की हालत नाजुक
X

पटना। बिहार के लखीसराय जिले में रामगढ़ चौक थाना चौक क्षेत्र के झुलौना गांव के पास बुधवार सुबह सीएनजी टैंपो से ट्रक की सीधी टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई। पांच लोगों की हालत नाजुक है। टैंपो के परखच्चे उड़ गए । टैंपो में 14 लोग सवार थे। हादसे में आठ की मौत घटनास्थल पर हो गई । एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घायलों की हालत को देखते हुए उन्हें सदर अस्पताल से पीएमसीएच पटना रेफर किया गया है। मृतकों में टैंपो ड्राइवर मनोज कुमार भी शामिल है।

हताहत मनोज कुमार के बहनोई और प्रत्यक्षदर्शी अनिल मिस्री घटना का विवरण बताया है। उन्होंने कहा कि मनोज को सूचित किया गया था कि कुछ लोगो को रिजर्व कर हलसी से लखीसराय लाना है। हलसी से लखीसराय आने के दौरान झूलौना के पास यह हादसा हो गया। हादसे में 14 लोग जख्मी हो गए। इनमें आठ लोगों की मौत हो गई । बाकी छह लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां पर एक व्यक्ति की मौत हो गई । गंभीर रूप से घायलों को पीएमसीएच पटना रेफर किया गया है। सभी की स्थिति नाजुक है। प्रत्यक्षदर्शी अनिल तेतरहाट थाना क्षेत्र के महिसोना गांव निवासी हैं।

नगर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया की टैंपो पर सवार सभी लोग हलसी से लखीसराय आ रहे थे । मृतकों के परिजन मुंगेर में रहते हैं। सभी को सूचित कर दिया गया है। परिजनों के पहुंचने के बाद ही पता चलेगा कि हलसी से यह लोग कहां जा रहे थे।

Updated : 21 Feb 2024 7:56 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Bhopal

Madhya Swadesh Bhopal Web Desk


Next Story
Top