Home > राज्य > अन्य > बिहार > ऐश्वर्या से तलाक चाहता हैं लालू यादव का बेटा तेजप्रताप, 5 महीने पहले ही हुई थी शादी

ऐश्वर्या से तलाक चाहता हैं लालू यादव का बेटा तेजप्रताप, 5 महीने पहले ही हुई थी शादी

12 मई 2018 को तेजप्रताप यादव की शादी ऐश्वर्या राय से हुई थी, करोड़ों रूपए हुए थे खर्च

ऐश्वर्या से तलाक चाहता हैं लालू यादव का बेटा तेजप्रताप, 5 महीने पहले ही हुई थी शादी

पटना/स्वदेश वेब डेस्क। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से अलग होना चाहते है। इसके लिए उन्होंने शुक्रवार को पटना सिविल कोर्ट के परिवार न्यायालय के अपर प्रधान न्यायाधीश उमाशंकर द्विवेदी की कोर्ट में याचिका दायर की है जिसका केस नम्बर 1208/2018 है। मामले की सुनवाई कोर्ट में 29 नवम्बर को होगी। तलाक की अर्जी दायर करने के बाद तेजप्रताप शाम में ही अपने पिता से मिलने रांची रवाना हो गये लेकिन घंटे भर बाद ही लौट आये। खबर बाहर आते ही तेजप्रताप यादव की बड़ी बहन मीसा भारती अपनी मां राबड़ी देवी से मिलने पहुंची और बात की।

तलाक की अर्जी में तेजप्रताप ने लिखा है कि वह पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ नहीं रहना चाहते । दोनों के बीच आपसी तालमेल नहीं है, ऐसे में कोर्ट तलाक की अनुमति दे।

बता दें कि पांच माह पूर्व 12 मई 2018 को तेजप्रताप यादव की शादी ऐश्वर्या राय से हुई थी। ऐश्वर्या राय पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय की पोती और राजद विधायक चन्द्रिका राय की बेटी हैं। चन्द्रिका बिहार सरकार में मंत्री रह चुके हैं और वर्तमान में वह राजद के विधायक हैं। चन्द्रिका राय आज अपनी बेटी ऐश्वर्या को लेकर राबड़ी देवी के पास पहुंचे। उन्होंने इस सम्बन्ध में पत्रकारों से बात करने से इनकार किया। वे तनाव में दिखे। उन्होंने कहा कि हम इस मसले को परिवार में सुलझाने का प्रयास करेंगे। शादी के बाद राबड़ी देवी ने ऐश्वर्या को घर के लिए शुभ बताते हुए लक्ष्मी कहा था। उसी वक्त लालू प्रसाद को इलाज के लिए प्रोविजनल बेल मिला था। राबड़ी देवी विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष बनी थीं। शादी में शामिल होने के लिए लालू यादव तीन दिनों के पेरोल पर आये थे। इस शादी को शाही शादी भी कहा गया था। मगर शादी के कुछ माह बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबर आयी थी। चर्चा थी कि तेजप्रताप ऐश्वर्या के लिए छपरा संसदीय सीट से टिकट चाह रहे हैं, जिसका खंडन बाद में उन्होंने स्वयं किया था। पार्टी के स्थापना दिवस पर पार्टी कार्यालय के बाहर लगे हॉडिंग में भी ऐश्वर्या की तस्वीर दिखी थी जो चर्चा में रही थी।

Tags:    

Swadesh Digital ( 7036 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top