Top
Home > राज्य > अन्य > बिहार > बिहार में बंद के दौरान कई जगह ट्रेनें रोकीं, बसें बंद

बिहार में बंद के दौरान कई जगह ट्रेनें रोकीं, बसें बंद

बिहार में बंद के दौरान कई जगह ट्रेनें रोकीं, बसें बंद

पटना। नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और भारतीय राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) के विरोध में शनिवार को राजद के बिहार बंद के दौरान राज्य में कई जगहों पर बंद समर्थकों ने ट्रेनों और बसों का परिचालन ठप कर दिया है। पटना में राजेंद्र नगर टर्मिनल पर बंद समर्थकों ने रेल लाइन पर लेट कर कुछ देर के लिए ट्रेनों का परिचालन ठप कर दिया। अररिया में भी ट्रेन रोके जाने की खबर है।

पटना के मीठापुर बस अड्डे पर सुबह से अब तक बसें खड़ी हैं और सैकड़ों यात्री फंसे हुए हैं। सुबह -सुबह अररिया में बंद समर्थकों ने ट्रेन रोक कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करने वालों ने कई जगह एनएच पर भी जाम लगाया है। समस्तीपुर में बंद समर्थकों ने सड़क पर टायर जला कर यातायात ठप कर दिया है। पटना के डाकबंगला चौराहे पर आरजेडी कार्यकर्ता धरने पर बैठकर नागरिकता संशोधन अधिनियम के विरोध में नारेबाजी कर रहे हैं। हिंसा और तोड़ फोड़ की डर से सड़कों पर ऑटो नहीं चल रहे हैं।

इस बीच इस बंद को लेकर महागठबंधन में फूट पड़ गई है। जाप नेता पप्पू यादव ने कहा है कि विपक्ष का बिहार बंद तो 19 दिसम्बर को था। आज का बिहार बंद तो राजद के अहंकार का साक्ष्य है। वीआईपी के नेता मुकेश सहनी बंद के समर्थन में पटना की सड़कों पर नजर आ रहे हैं लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि एनआरसी क्या है? इसके बावजूद वे एनआरसी वापस लेने की मांग कर रहे हैं।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top