Home > राज्य > अन्य > बिहार > बिहार में एसयूवी कार ने चार बच्चों को रौंदा, 3 की मौत, भीड़ ने डाईवर को मार डाला

बिहार में एसयूवी कार ने चार बच्चों को रौंदा, 3 की मौत, भीड़ ने डाईवर को मार डाला

बिहार में एसयूवी कार ने चार बच्चों को रौंदा, 3 की मौत, भीड़ ने डाईवर को मार डाला

पटना। अगमकुआं थाना अंतर्गत नालंदा मेडिकल कॉलेज के समीप एक अनियंत्रित एसयूवी कार ने सड़क किनारे सोए चार लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में तीन बच्चों की मौत हो गई। इसके बाद भीड़ ने ड्राइवर को पकड़ कर पीटा। इससे डाईवर ने दम तोड़ दिया। मौके पर पुलिस के आला-अधिकारी पहुंच गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, अगमकुआं थाना अंतर्गत नालंदा मेडिकल कॉलेज के समीप एक अनियंत्रित एसयूवी कार ने सड़क किनारे सोए चार लोगों को रौंद दिया। हादसे में तीन बच्चों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि एक गंभीर बच्चे को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कार चालक और एक सवार को पीटा। इस हादसे में डाईवर ने भी दम तोड दिया है। मृतकों की पहचान रोहित कुमार (13) पुत्र भागीरथ मांझी, हरेंद्र कुमार ( 9)पुत्र दशरथ मांझी, राजीव कुमार (11 ) पुत्र जीतन मांझी, के रूप में हुई है। जबकि ललित जी का पुत्र मनीष कुमार का गंभीर अवस्था में अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटना मंगलवार की देर रात 2 बजे हुई। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने कंकड़बाग रोड पर घटनास्थल के समीप जाम कर लगा दिया। काफी देर तक आक्रोशित लोग हंगामा करते रहे। सुबह करीब 6 बजे पुलिस के हस्तक्षेप करने के बाद लोगों ने जाम हटाया। तीनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए एनएमसी भेज दिया गया है। आपको बताते जाए मॉब लिचिंग पहली बार नहीं है। इससे पहले झारखंड के खरसावां में भीड़ ने एक मुस्लिम युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top