Home > Archived > लक्ष्मीबाई कॉलोनी में मजनुओं के खिलाफ चला अभियान

लक्ष्मीबाई कॉलोनी में मजनुओं के खिलाफ चला अभियान

लक्ष्मीबाई कॉलोनी में मजनुओं के खिलाफ  चला अभियान

समझाइश देकर छोड़ा दो के खिलाफ कार्रवाई
ग्वालियर।
शहर में मजनुओं के लिए चर्चित लक्ष्मीबाई कॉलोनी में पुलिस ने शुक्रवार को धरपकड़ अभियान चलाया। इस कॉलोनी में शिक्षण संस्थानों के बाहर खड़े मजनुओं को पुलिस ने पकड़कर उनसे पूछताछ की। पुलिस ने दो मजनुओं पर कार्रवाई भी की है।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री की फटकार का असर जिले में दिखाई दे रहा है। पुलिस अब शहर में मजनुओं के खिलाफ धरपकड़ अभियान चला रही है। पड़ाव थाना क्षेत्र स्थित लक्ष्मीबाई कॉलोनी मजनुओं के लिए बदनाम है। शुक्रवार को पुलिस लक्ष्मीबाई कॉलोनी पहुंची और कॉलोनी में खड़े मजनुओं को पकड़कर पूछताछ की। पुलिस ने करीब एक दर्जन मजनुओं को पकड़कर कॉलोनी में ही उनसे उठक-बैठक लगवाई। मजनुओं को कान पकड़कर उठक-बैठक करते देख बेवजह कॉलोनी में घूमने वाले युवक वहां से निकल गए। पुलिस ने मजनुओं को समझाइश देकर छोड़ दिया तो वहीं दो मजनुओं के खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें थाने भेज दिया। लक्ष्मीबाई कॉलोनी के वाशिंदे मनचलों की हरकतों से काफी परेशान हैं और कई बार पुलिस से शिकायत भी कर चुके हैं। बावजूद इसके उनके हौसले बुलंद हैं। पुलिस की एक बार फिर कार्रवाई से लोगों ने राहत की सांस ली है।
कोचिंगों में जाकर भी दी समझाइश:- पुलिस ने कोचिंगों के अंदर पहुंचकर भी छात्रों को महिलाओं का सम्मान और उनकी सुरक्षा करने की समझाइश दी। शहर में आने वाले दिनों में धरपकड़ अभियान में और तेजी लाई जाएगी। पुलिस का यह अभियान आने वाले दिनों मे गति पकड़ेगा।

साइबर कैफों पर भी चला तलाशी अभियान
शहर में पुलिस ने साइबर कैफे और मोबाइल बेचने वालों के यहां भी तलाशी अभियान चलाया। बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में गहोई मोबाइल सेंटर पर छापामार कार्रवाई की गई। इस दौरान सचिन पुत्र प्रेमनारायण गुप्ता और भूमि मोबाइल सेंटर का संचालक धनवेद पुत्र कोकसिंह राजपूत मोबाइल और सीडी पर अश्लील फिल्म लोड कर बेचते पकड़े गए। इसी तरह मुरार थाना क्षेत्र में मोहन पुत्र मुरारी पाल को मोबाइल और सीडी में अश्लील फिल्म डॉउनलोड करते पकड़े जाने पर उनके विरुद्ध कार्रवाई की गई।

Share it
Top