Home > Archived > राष्ट्रपति भवन में आकर्षण का केंद्र बना कनाडा के पीएम का पुत्र हैड्रिन

राष्ट्रपति भवन में आकर्षण का केंद्र बना कनाडा के पीएम का पुत्र हैड्रिन

राष्ट्रपति भवन में आकर्षण का केंद्र बना कनाडा के पीएम का पुत्र हैड्रिन

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को राष्ट्रपति भवन में कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो और उनके परिवार का औपचारिक स्वागत किया। इस दौरान जस्टिन ट्रूडो का सबसे छोटा पुत्र हैड्रिन सभी के आकर्षण का केंद्र बना रहा।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रपति भवन में कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो की अगवानी की। यहां उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। औपचारिक स्वागत के बाद ट्रूडों की पत्नी सोफी ग्रेगोरे ट्रूडो, उनकी बेटी एला ग्रेस और दो बेटे जेवियर जेम्स और हैड्रिन ट्रूडो के साथ प्रधानमंत्री मोदी ने बातचीत की और तस्वीरें भी खिंचवाईं। मोदी ने अपने समकक्ष जस्टिन ट्रूडो को गले लगाया और हाथ मिलाकर स्वागत किया। इसके बाद उनकी पत्नी सोफी ग्रेगोरे ट्रूडो से हाथ मिलाया। इसके बाद वह दोस्ताना अंदाज में बच्चों से मुखातिब हुए।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तीन वर्षीय हैड्रिन से हाथ मिलाया और उसकी टोपी से छेड़छाड़ की। उन्होंने हैड्रिन की बड़ी बहन एला ग्रेस (नौ साल) को गले लगाया और बच्चों के साथ आत्मीय क्षण गुजारे। उल्लेखनीय है कि बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कनाडा के प्रधानमंत्री और उनके परिवार से मुलाकात के दौरान हैड्रिन की बहन एला ग्रेस के दोनों कान पकड़कर खींचे थे। प्रधानमंत्री ने स्वयं इस पल की तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। बच्चों के साथ अपनत्व जाहिर करने का प्रधानमंत्री मोदी का यह अपना ही खास अंदाज है। ऐसा तमाम मौकों पर देखा गया है जब वह बच्चों के बीच होते हैं और उनके कान खींचते हैं और बच्चे भी इस पल का सुखद आनन्द लेते हैं।

Share it
Top