Home > Archived > लक्ष्मण तलैया में डूबकर युवक की मौत, हत्या का आरोप

लक्ष्मण तलैया में डूबकर युवक की मौत, हत्या का आरोप

लक्ष्मण तलैया में डूबकर युवक की मौत, हत्या का आरोप

पुलिस ने विच्छेदन गृह भेजा मृतक का शव, मौत के कारणों की जांच प्रारंभ
ग्वालियर|
दोस्तों के साथ लक्ष्मण तलैया पर घूमने गए युवक की पानी में डूबकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक के शव को तलैया के पास ही रहने वाले युवकों ने पानी से बाहर निकाला। युवक की मौत किन परिस्थितियों में हुई? फिलहाल कारणों का पता नहीं चल सका है। परिजनों ने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतक का शव अंत:परीक्षण के लिए विच्छेदन गृह भिजवाकर मामले की जांच-पड़ताल प्रारंभ कर दी है।

कोटेश्वर कॉलोनी में जैन मंदिर के पास रहने वाला विजय पुत्र गौरीशंकर कुशवाह उम्र 20 वर्ष अपने दोस्त सौरभ भदौरिया और अमन शर्मा के साथ रविवार को चिलचिलाती धूप में मध्यान्ह करीब तीन बजे लक्ष्मण तलैया पर पहुंचा था। शाम चार बजे के करीब दोस्तों ने विजय के छोटे भाई जुगनू को फोन पर सूचना दी कि विजय की पानी में डूबकर मौत हो गई है। विजय की अचानक मौत की खबर सुनते ही परिजन मौके पर पहुंचे। विजय लक्ष्मण तलैया में कैसे डूबा? फिलहाल पता नहीं चल सका है। वह बदन पर सिर्फ चड्डी पहने हुए था। विजय स्वयं पानी में नहाने के लिए उतारा था या फिर उसके साथ हादसा हुआ है? पुलिस द्वारा इसकी पतारसी की जा रही है। हादसे की सूचना मिलते ही बहोड़ापुर थाना पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गई। जिस समय पुलिस तलैया पर पहुंची थी, उस समय विजय का शव पानी से बाहर निकाल लिया गया था। परिजनों ने सौरभ भदौरिया और अमन शर्मा पर विजय की हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

विजय को निकालने की हालत में नहीं थे दोस्त
घटना स्थल पर पहुंचे एएसआई डी.आर. शर्मा का कहना है कि सौरभ और अमन नशे में होने के कारण विजय को पानी से बाहर निकाल कर लाने की हालत में भी नहीं थे। लक्ष्मण तलैया पर आसपास के युवक नशा करने के लिए भी पहुंचते हैं।

दुकान से बुलाकर ले गए थे विजय को
बताया गया है कि विजय दोपहर में अपनी दुकान पर बैठा था तभी उसके पास सौरभ भदौरिया और अमन शर्मा पहुंचे और अपने साथ बुलाकर ले गए। पुलिस का कहना है कि युवक नशेड़ी हैं और लक्ष्मण तलैया पर मौज-मस्ती करने के लिए गए थे।
डूबने की बात सुन पहुंचे युवकों ने निकाला शव
विजय के पानी में डूबने का पता चलते ही दोस्तों ने शोर मचा दिया। पास ही रहने वाले विनोद पुत्र रामदास चौहान और सद्दाम पुत्र अस्मानी गब्बर वहां पर पहुंच गए। दोनों युवकों ने तलैया में छलांग लगाकर विजय को बाहर निकाल लिया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

Share it
Top