Home > Archived > विधानसभा चुनाव : चौथे दिन हुये दो नामांकन

विधानसभा चुनाव : चौथे दिन हुये दो नामांकन

झांसी से भाजपा के रवि शर्मा ने व गरौठा से मधुपाल ने किया नामांकन

झांसी। विधानसभा चुनावों की प्रक्रिया में नामांकन के चौथे दिन भारतीय जनता पार्टी के रवि शर्मा और अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के डा. मधुपाल सिंह ने सादगी के साथ एक एक सैट भरकर नामांकन दाखिल किया है।

जिलाधिकारी कार्यालय में नामांकन के चौथे दिन झांसी सदर सीट से वर्तमान विधायक और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्यासी रवि शर्मा ने अपने समर्थक संतोष सौनी, डा. कंचन जायसवाल, के साथ कचहरी पहुंचकर एक सैट में आर ओ के समक्ष अपना नांमकन दाखिल किया वहीं गरौठा विधानसभा सीट के लिये क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष मधुपाल सिंह ने भी अपने समर्थक प्रदीप रायक्वार, मंगल श्रीवास्तव, अमित प्रधान के साथ सादगी से नामांकन दाखिल किया है। वहीं फार्म खरीदने के लिये झांसी से चार लोग उमेश यादव पुत्र बाबूलाल, जितेन्द्र भदौरिया पुत्र हीरालाल, धीरेन्द्र कुमार चौधरी पुत्र अशोक कुमार जाटव, और श्रीमती नीता तिवारी पत्नी राजेन्द्र तिवारी ने सदर सीट के लिये पर्चा खरीदे है। उधर बबीना सीट से चुनाव मैदान में उतरने के लिये रामसेवक शर्मा ने पर्चा खरीदा लेकिन गरौठा से चुनाव लडने के लिये दो लोगों चेतन पार्टी से आत्माराम पटेल पुत्र स्व. हरदास और राष्ट्रीय समाज पार्टी से महेश चन्द्र पुत्र कक्कीमल ने फार्म लिये। मऊरानीपुर से तीन भारतीय शक्ति पार्टी से मनोहर पुत्र जयराम, बहुजन मुक्ति पार्टी से श्रीमती ब्रजकुंअर पत्नी रमेश चन्द तथा स्वतंत्र जनताराज पार्टी से ब्रजपाल पुत्र छक्कीलाल ने फार्म खरीदा है। कुल मिलाकर आज चौथे दिन दस फार्म बिके।

चुनाव में शान्ति व्यवस्था के लिये भारी पुलिस व्यवस्था की गयी है जिसमें शहर के साथ आस पास के कई थानों का फोर्स लगाया गया है। जेल चौराहे बाले बैरियर पर थानाध्यक्ष बबीना प्रवीण यादव मोर्चा सम्भाले थे वहीं जिलाधिकारी के मैन गेट पर सीओ सदर अम्रत लाल के साथ चिरगांव थानाध्यक्ष केडी यादव ने मोर्चा सम्भाले रखा।

Share it
Top