Home > Archived > ताज के सामने युवती ने काटी हाथ की नस

ताज के सामने युवती ने काटी हाथ की नस

वायफ्रेंड को दूसरी लड़की से बात करने पर उठाया कदम

आगरा| वॉयफ्रेंड को ताजमहल के सामने दूसरी लड़की के साथ प्यार भरी बातें करता देख गर्लफ्रेंड ने अपनी हाथ की नस काट ली। ताज सुरक्षा में हुई इतनी बड़ी चूक को पुलिस ने दबा दिया और लड़की से राजीनामा लिखवा कर चलते बने। पूरे मामले की तस्वीर और वीडियो वायरल हो गए और मामला सबके सामने आ गया।

जानकारी के अनुसार, कमलानगर निवासी युवक राबिन का जीवनी मंडी निवासी डाली (काल्पनिक नाम) के साथ अफेयर था। 2 महीने से राबिन का किसी दूसरी लड़की से अफेयर हो गया और उसने डाली से मिलना कम कर दिया। गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे डाली को राबिन के महताबबाग में नई गर्लफ्रेंड के साथ घूमने की सूचना मिली। डाली अपनी बहन के साथ महताबबाग पहुंच गई और राबिन और उसकी गर्लफ्रेंड से लडऩे लगी। जब दोनों उसकी बात नहीं माने तो उसने अचानक ब्लेड निकाल कर हाथ की नस काट ली। हाथ काटते ही राबिन और उसकी नई गर्लफ्रेंड फरार हो गई।

सामने आई पुलिस की लापरवाही
पुलिस ने रोती हुई डाली और उसकी बहन को रोका और उनसे महताबबाग के अंदर ही लिखवा लिया कि वह कोई कार्यवाही नहीं चाहती है और उसे वहां से भगा दिया। घटना की स्थानीय लोगों ने फोटो और वीडियो बना ली और मामला मीडिया के संज्ञान में आ गया। पूरे प्रकरण में पुलिस और सुरक्षा कर्मियों की चूक सामने आती है। जिस जगह खाने पीने का सामान तक नहीं जाता है और हर व्यक्ति को बिना तलाशी प्रवेश नहीं मिलता है, वहां आखिर इस तरह कोई लड़की ब्लेड कैसे लेकर पहुंच गई। इस चूक का जवाब पुरातत्व विभाग और पुलिसकर्मी कोई नहीं दे पा रहा है। मामले में पुरातत्व अधीक्षक भुवन विक्रम का कहना है कि अभी मामला संज्ञान में आया है और जांच की जा रही है। किसी कीमत पर दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा और सख्त कार्यवाही की जाएगी। वहीं, थाना एतमाउददौला प्रभारी नरेंद्र से फोन पर बात की कोशिश की गई पर फोन रिसीव नहीं हुआ।

पहले भी हो चुकी है लापरवाही
डेढ़ साल पहले ताजमहल के पास ताजनेचर वॉक पर एक प्रेमी जोड़े ने गर्दन की नस काट ली थी और उसके बाद से वहां बिना आईडी प्रवेश वर्जित हो गया।साल भर पहले सिकंदरा स्मारक में युवक ने अपनी प्रेमिका की बेवफाई पर उसका चाकू से गला काट कर कत्ल कर दिया था और फरार हो गया था। काफी मशक्कत के बाद उसे ढूंढा गया था और अब वो जेल में है। दो साल पहले महताबबाग में एक मंत्री का बेटा गाड़ी लेकर घुस गया था और एक लड़की से रेप की कोशिश की थी। उस मामले में पुलिस ने केवल शांति भंग में चालान काट कर मामला रफ ादफ ा कर दिया था।

Share it
Top