Home > Archived > रेल सेवाओं को लेकर यात्री हो रहे है परेशान

रेल सेवाओं को लेकर यात्री हो रहे है परेशान

रेल सेवाओं को लेकर यात्री हो रहे है परेशान

मुंबई। हार्बर रेलवे मार्ग पर बेलापुर रेलवे स्टेशन पर बुधवार, 27 दिसम्बर की मध्यरात्रि से गुरुवार, 28 दिसम्बर की मध्यरात्रि तक विशेष ट्राफिक ब्लॉक मध्य रेलवे द्वारा आयोजित किया गया है। ब्लॉक के दौरान दोनों दिन अर्थात प्रत्येक दिन 34 फेरियों को रद्द किया गया है। इसके पहले मध्य रेलवे ने चार दिन का विशेष मेगा ब्लॉक नेरूल-उरण मार्ग के लिए लिया था। मंगलवार को बेलापुर में ओवरहेड वायर टूट जाने के कारण तकरीबन सात घंटे तक रेल सेवा ठप रही थी, वहीं शाम को रे रोड में तांत्रिक खराबी आने के कारण रेल सेवा बाधित हो गई।

हार्बर रेलवे यात्रियों के लिए इन दिनों परेशानी का सबब बन गई है, सुविधा कम असुविधा ज्यादा हो रही है। 21 दिसम्बर की रात से 25 दिसम्बर दोपहर तक हार्बर रेलवे के नए मार्ग नेरूल-उरण के लिए जहां चार दिनों का विशेष ब्लॉक मध्य रेलवे द्वारा किया गया था, वहीं मंगलवार, 26 दिसम्बर को बेलापुर रेलवे स्टेशन के समीप ओवरहेड वायर टूट जाने से लोकल सेवा तकरीबन सात घंटे तक बाधित रही और शाम को रे रोड में तांत्रिक खराबी आ जाने के कारण रेल सेवा पुन: बाधित हो गई।

अब बुधवार, 27 दिसम्बर की मध्यरात्रि से दो दिन का विशेष ट्राफिक ब्लॉक लेकर रेल यात्रियों की परेशानी को और बढ़ा दिया है। ब्लॉक के दौरान दोनों दिन अर्थात प्रत्येक दिन 34 फेरियों को रद्द किया गया है, जिसमें पनवेल के लिए 18, नेरूल के लिए 04, वाशी के लिए 10 और मानखुर्द की 02 फेरियों का समावेश है। ट्रांसहार्बर की लोकल अपने समय सारिणी के अनुसार ही दौड़ेगी। मंगलवार को ओवरहेड वायर टूटने के कारण हार्बर मार्ग की 14 लोकल पूर्णत: तो 16 लोकल सेवा को आंशिक रूप से रद्द किया गया था।

Share it
Top