Top
Home > Archived > तेजप्रताप ने पीएम को दी धमकी, कहा - मोदी की खाल उधडवा दूंगा

तेजप्रताप ने पीएम को दी धमकी, कहा - मोदी की खाल उधडवा दूंगा

तेजप्रताप ने पीएम को दी धमकी, कहा - मोदी की खाल उधडवा दूंगा

पटना। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे के बोल फिर बिगडे हैं। इस बार तो लालू के लाल तेजप्रताप ने सीधे पीएम मोदी पर हमला बोल दिया। ज्ञातव्य है कि तेजप्रताप यादव ने हाल ही में बिहार के सीएम सुशील मोदी को घर में घुसकर मारने की धमकी दी थी। अब तेजप्रताप यादव ने कहा कि वह पीएम मोदी की खाल उधाड देंगे। दरअसल तेजप्रताप से जब लालू यादव की सिक्योरिटी में कटौती पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री मोदी की खाल उधडवा देंगे।

हम आपको बता दें कि तेजप्रताप ने कहा कि सिक्यॉरिटी वापस लेने के पीछे मर्डर कराने की साजिश रची जा रही है। तेजप्रताप ने कहा कि लालू जी और हम लोगों का आए दिन कार्यक्रमों में आना-जाना लगा रहता है। साथ ही उसने कहा कि ऐसे में हम इसका मुंहतोड जवाब देंगे और नरेंद्र मोदी जी की खाल उधडवा देंगे।

विदित है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा श्रेणी जेड प्लस से घटाकर जेड कर दी गई है और साथ ही उनकी सुरक्षा में तैनात नेशनल सिक्यॉरिटी गार्ड के कमांडोज भी वापस बुला लिए गए हैं। ज्ञातव्य है कि लालू के अलावा देश के आठ वीवीआईपी नेताओं की सुरक्षा श्रेणी में कटौती की गई है, इनमें जीतन राम मांझी, जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव भी शामिल है। वहीं इस वर्ष जुलाई में लालू यादव और उनकी पत्नी राबडी देवी को पटना एयरपोर्ट पर मिलने वाली विशेष सुविधा को समाप्त कर दिया था।

Next Story
Share it
Top