Home > Archived > होमवर्क न करने पर बेरहमी से शिक्षक ने छात्र को पीटा

होमवर्क न करने पर बेरहमी से शिक्षक ने छात्र को पीटा

होमवर्क न करने पर बेरहमी से शिक्षक ने छात्र को पीटा

आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही है तहरीर का इंतजार

मथुरा। गुरु गोविन्द दोऊ खड़े काके लागु पाये बलहारी गुरु आपने गोविन्द दियो बताये। गुरु का दर्जा सबसे ऊपर बताया गया है। लेकिन जब गुरु ही शिष्य को बेरहमी से पीटते नजर आये तो आप क्या कहेंगे। आये दिन आने वाले इस तरह के कारनामों के बाद ताजा मामला मथुरा के थाना हाईवे स्थित न्यू लॉर्ड कृष्णा पब्लिक स्कूल से आया है। फिलहाल मामला पुलिस के संज्ञान में है और पुलिस ने आरोपी शिक्षक को पकड़ लिया है और तहरीर मिलने का इंतजार कर रही है।

हाइवे थाना क्षेत्र अंतर्गत गोपाल नगर स्थित न्यू लार्ड कृष्णा पब्लिक स्कूल की कक्षा 6 में पढऩे बाले प्रफ्फुल के शरीर पर लगे चोटों के निशान साफ साफ बयां कर रहे थे कि इस मासूम को कितनी बेरहमी से पीटा गया है।

बताया गया कि इस मासूम का कसूर सिर्फ इतना था कि वह शिक्षक द्वारा दिये गए होमवर्क को पूरा नही कर पाया। बस इसी बात से गुस्साये अनिल नामक शिक्षक ने इस बच्चे की बहुत बेरहमी से पिटाई कर दी जिससे बच्चे के शरीर पर कई जगह चोटों के निशान पड़ गये। न्यायालय के आदेशों की स्कूलों में शिक्षकों द्वारा आये दिन धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

इस बात से गुस्साये पीडि़त छात्र के परिजनों ने स्कूल पर हंगामा किया। हंगामे की सूचना पर पहुँची इलाका पुलिस ने लोगों को समझाया और मामले को शांत कराया। वही पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर जाँच शुरू कर दी है।


Share it
Top