Top
Latest News
Home > Archived > टीसीएस सेंटर में लगे भारत माता की जय के नारे

टीसीएस सेंटर में लगे 'भारत माता की जय' के नारे

टीसीएस सेंटर में लगे भारत माता की जय के नारे

टीसीएस सेंटर में लगे 'भारत माता की जय' के नारे

नई दिल्ली। साऊदी अरब की दो दिवसीय यात्रा पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को रियाद के टीसीएस दफ्तर पहुंचे। प्रधानमंत्री के पहुंचते ही 'मोदी मोदी' के नारे लगने लगे। बुर्का पहने युवतियों ने मोदी की उपस्थिति में 'भारत माता की जय' के नारे भी लगाए। यहां उन्होंने टीसीएस कर्मचारियों से बात की और उन्हें भारत आने का न्योता दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीसीएस दफ्तर के कर्मचारियों से मुलाकात करते हुए कहा, ‘मैं उन लोगों से मिल रहा हूं जो अब सऊदी अरब के गौरव हैं। इस दौरान उन्होंने वहां के कर्मचारियों भारत आने का न्योता दिया और कहा कि मैं विश्वास दिलाता हूं कि वहां आपका गर्मजोशी से स्वागत होगा। प्रधानमंत्री मोदी का टीसीएस दफ्तर पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया। यहां की महिला कर्मचारियों ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ काफी सेल्फी भी लीं।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने विचार साझा करते हुए कहा कि मुझे नई तकनीक से जुड़ना अच्छा लगता है और मैं आपके लिए हमेशा नरेंद्र मोदी एप के द्वारा जुड़ा रहता हूं। आप मुझे वहां अपने विचार से अवगत कराएं और मुझे बताएं कि भारत में क्या किया जाना चाहिए। साथ ही, उन्होंने कहा कि आज जो माहौल मैं यहां देख रहा हूं उसमें दुनिया को कड़ा जवाब देने की ताकत है।

उन्होंने कहा कि आप लोगों की कार्यकुशलता को पूरी दुनिया न सिर्फ देख रही है बल्कि आप की कामयाबियों की बखान कर रही है। आप लोगों की कामयाबी ने यह साबित कर दिया है कि अगर महिलाओं को मौका मिले तो वो अपनी क्षमता का अधिकतम उपयोग कर सकती हैं।

Next Story
Share it
Top