Home > Archived > क्रमिक अनशन में शामिल होने को लखनऊ जाएंगे कर्मचारी

क्रमिक अनशन में शामिल होने को लखनऊ जाएंगे कर्मचारी

बैठक में शिक्षणेत्तर कर्मचारियों ने प्रदर्शन को सफल बनाने की रणनीति बनाई

कासगंज। शिक्षणेत्तर कर्मचारियों ने बैठक कर प्रदेशीय कार्यकारिणी के आह्वान पर विभिन्न समस्याओं को लेकर लखनऊ में होने वाले धरना प्रदर्शन की रणनीति बनाई। कर्मचारियों ने प्रदर्शन में शामिल होने के लिए 19 अप्रेल को लखनऊ पहुंचने की अपील की है। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षणेत्तर संघ की बैठक सुमंत कुमार माहेश्वरी इंटर कालेज में हुई।

इस दौरान जिलाध्यक्ष हुकुम सिंह वर्मा ने कहा कि आठ सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदेशीय कार्यकारिणी के आह्वान पर पांच अप्रेल से लखनऊ में धरना और प्रदर्शन शुरू हो रहा है। कासगंज के शिक्षणेत्तर कर्मचारी 19 अप्रेल को लखनऊ में शिक्षा निदेशक के कार्यालय पर होगा। उन्होंने सभी कर्मचारियों से प्रदर्शन में शामिल होने की अपील की है।

बैठक में उर्मिला सक्सेना, धारा सिंह, तारकेश्वर तिवारी, राजेश धूपड़, शरद कुमार माहेश्वरी, कैलाश, ओसामा, प्रमोद कुमार, विजेंद्र कुमार मिश्रा, श्यामवीर सिंह, सदन सिंह, संजय उपाध्याय, उगनराम, ब्रजमोहन शर्मा, रंजीत कुमार, कमला देवी, दीपक सिंघल, कालीचरन, सुरेंद्र, कमलेश, नवीनचंद्र यादव, शरद बदादा, सुभाष, राजीव, विनोद कुमार, रामखिलाड़ी, पल्लव, युनिस सैफी, मनोज कुमार सहित अन्य मौजूद रहे।

Share it
Top