Home > Archived > लव गेम्स फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार

लव गेम्स फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार

आठ अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म में नगर का युवा गौरव अरोरा निभा रहा है हीरो का किरदार

मुंगावली। इस समय नगर के लोगों की जुबान पर सिर्फ एक ही नाम है गौरव अरोरा। जो कि 8 अप्रैल को महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फि ल्म लव गेम्स में हीरो का किरदार निभा रहा है। इसलिये नगर के लोगों द्वारा 8 अप्रैल का इंतजार किया जा रहा है कि जैसे ही यह फिल्म पर्दे पर रिलीज हो वह अपने नगर के गौरव को पर्दे पर किरदार निभाते देख सकें। ऐसा पहली बार है कि जब नगर का कोई व्यक्ति किसी फिल्म में हीरो का रोल कर रहा है।

गौरव के कैरियर के बारे में बताते हुये नगर में निवासरत इनके पिता रविकुमार अरोरा ने बताया कि गौरव ने प्राथमिक शिक्षा मुंगावली में प्राप्त कि इसके बाद वह इंदौर चले गये जहां डेली कॉलेज मेें हायरसेकण्डरी तक कि शिक्षा प्राप्त की। उन्होने बीबीए की पढ़ाई प्रेस्टीज कॉलेज से की और वर्ष 2004 में गौरव को मिस्टर प्रेस्टीज के पुरस्कार मिला। इसके बाद गौरव ने पीछे मुड़कर नही देखा और वह मुम्बई चले गये जहां इनके द्वारा कई विज्ञापनों में कार्य किया गया एवं मॉडलिंग भी की गई। अमेरिका, इण्डोनेशिया, कनाडा, थाईलैण्ड के अलावा कई अन्य देशों में फैशन डिजाईनरों के शो किये।

इसके बाद इनको फिल्म इण्डस्ट्रीज में जगह मिली और लव गेम्स जो चार तारीख को रिलीज हो रही है उसके भट्ट केम्प की ही राज 4 की शूटिंग भी रोमानिया में पूरी हो चुकी है जो भी आने वाले कुछ समय में पर्दे पर आने वाली है। अब देखना यह है कि एक छोटे से कस्बें में रहने वाला युवा फिल्मी जगत में कितना नाम रोशन करता है। इसके लिये लोगों द्वारा भगवान से प्रार्थना कि जा रही है। गौरव के पिता एवं पूरा परिवार आज भी मुंगावली मेें निवास करता है। इन लोगोंं का कहना है कि चैत्र नवरात्रि के प्रारम्भ के दिन ही फिल्म रिलीज हा रही है। इस लिये विशेष पाठ कराकर माता से सफलता की मन्नत मागेंगे।

Share it
Top