Home > Archived > होली पर्व लेकर हुई बैठक

होली पर्व लेकर हुई बैठक

मऊरानीपुर। होली पर्व शांतिपूर्ण ढंग से मनाये जाने को लेकर कोतवाली में शांति समिति की बैठक हुयी। जिसमें पर्व के दौरान बिजली आने, नालियों व मार्गों की साफ- सफाई रखने के अलावा बाजार क्षेत्र में हुये अतिक्रमण तथा लगते जैम के मुददे भी छाये रहे। उपजिलाधिकारी राजमुनि यादव ने होली पर्व को भाईचारा, खुशियों का त्यौहार बताते हुये कहा कि प्रेम, व्यवहार बनाये रखे।

अतिक्रमण हटाने के लिये शीघ्र ही प्रभावी कदम उठाये जाने की बात कही। पुलिस उपाधीक्षक सुबोध गौतम ने बताया कि समाज में संदेश पहुंचाने के लिये पीस कमेटी की बैठकें होती हैं, पर्व को अच्छे ढंग से मनायें। विद्युत अवर अभियंता शशिवेंद्र ने बताया कि होली पर्व के दौरान दो दिन बिजली आपूर्ति पूरी तरह टाउन क्षेत्र में रहेगी।

पालिका सफाई निरीक्षक राजेंद्र रावत ने बताया कि कर्मी दोनों समय काम करते हैं। जरूरत पडने पर छुटटी के दिनों में भी बुलाया जायेगा। जलकल अभियंता जेपी यादव ने बताया कि पेयजल की आपूर्ति बिजली पर निर्भर है।उसी के अनुसार आपूर्ति की जाती है। खाद्य सुरक्षा अधिकारी विजय कुमार सिंह ने बताया कि मिठाई की दुकानों, तेल, खोवा के सैम्पल लिये जायेगें। उन्होनें होली पर्व के दौरान सावधानी बरतने की सलाह देते हुये बताया मीठा आदि खाने से पहले अच्छी तरह से हाथ धोयें। बोडा प्रधान बाबूलाल ने गांव में पीने के पानी की समस्या होने की जानकारी दी। पीस कमेटी में हाजी तुफैल अहमद, मोहन अग्रवाल, रामलखन दुबे, बैजनाथ तिवारी, रवि रठा, गिरवर सिंह, मोहन पुरवार आदि ने विचार व्यक्त किये। बैठक में सुम्मेर कुशवाहा, असगर अली, विद्यासागर, दिलीप सरावगी आदि मौजूद रहे। संचालन प्रमोद चतुर्वेदी ने किया।

Share it
Top