Home > Archived > लगातार हार से टीम के आत्मविश्वास और मनोबल पर प्रभाव पड़ा है: मैथ्यूज

लगातार हार से टीम के आत्मविश्वास और मनोबल पर प्रभाव पड़ा है: मैथ्यूज

लगातार हार से टीम के आत्मविश्वास और मनोबल पर प्रभाव पड़ा है: मैथ्यूज

मीरपुर। भारत के खिलाफ 5 विकेट से मिली हार से निराश श्रीलंका के कार्यवाहक कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने कहा कि लगातार हार से काफी नुकसान हो रहा है। खासकर टीम के आत्मविश्वास और मनोबल पर। आप लगातार हार नहीं सकते। यह पचाना मुश्किल है। हमने अभी तक अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया है और बल्लेबाजी क्रम के रूप में नाकाम रहे हैं।

मैथ्यूज ने कहा कि टी20 विश्व कप इतना करीब है और अब हमें जल्दी ही अपनी गलतियों से सबक लेना होगा। लसिथ मलिंगा टी20 कप्तान है और मैथ्यूज बाकी 2 प्रारूपों में कप्तान है। उनके जवाबों से स्पष्ट था कि वह चुनी हुई टीम से खुश नहीं है। खराब फार्म में चल रहे तिलकरत्ने दिलशान के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि हर किसी के कैरियर में खराब दौर आता है और उसका यहां खराब दौर चल रहा है । हम सभी को जिम्मेदारी लेनी होगी सिर्फ सीनियर्स को नहीं। चयनकर्ताओं और कप्तान ने एक टीम चुनी है जो उन्हें पसंद है।

हमें उपलब्ध टीम से ही सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है। उन्हीं पर विश्वास करके आगे बढना होगा।उन्होंने कहा कि टी20 में भारत की सफलता की कुंजी सही खिलाडिय़ों का चयन और उनके साथ विजयी संयोजन बनाना होगा। उन्होंने कहा कि भारत ने पिछले कुछ समय में बेहतरीन प्रदर्शन किया है । उन्होंने उसी टीम को बरकरार रखा है जो विश्व कप खेलेगी। यही आपको करना होता है। एक टीम पर भरोसा करके संयम से काम लेना जरूरी है । ज्यादा बदलाव की जरूरत नहीं होती ।

Share it
Top