Home > Archived > अपने परिवेश को स्वच्छ रखें नागरिक: महापौर

अपने परिवेश को स्वच्छ रखें नागरिक: महापौर

महापौर ने किया शहर में विकास कार्यों का भूमि पूजन

ग्वालियर। शहर के नागरिकों को अपने आसपास के परिवेश को स्वच्छ एवं साफ-सुथरा रखने के साथ ही विकास कार्यों में सहयोग करना चाहिए। यह बात महापौर विवेक शेजवलकर ने वार्ड क्रमांक 23 के अंतर्गत शासकीय प्राथमिक विद्यालय थाटीपुर एवं गौतम नगर में 13.50 लाख के विकास कार्यों के भूमि पूजन अवसर पर कही।


इस अवसर पर महापौर परिषद सदस्य मीना शिवराम जाटव, पार्षद दिनेश दीक्षित, पुरषोत्तम टमोटिया, मंजेश मौर्य सहित विद्यालय के शिक्षक, छात्र-छात्राएं एवं नागरिक उपस्थित थे। उल्लेखनीय है कि नगर निगम द्वारा वार्ड-23 के अंतर्गत शा. प्राथमिक विद्यालय थाटीपुर परिसर में आठ 8.20 लाख और गौतम नगर में 5.30 लाख की लागत से सीसी कार्य कराए जा रहा हैं।

वार्ड 34 में भी किया भूमि पूजन
महापौर विवेक शेजवलकर ने सोमवार को वार्ड क्रमांक-34 के विभिन्न क्षेत्रों में लगभग दस लाख के विकास कार्यों का भी भूमि पूजन किया, जिसमें महापौर ने 6.60 लाख की लागत से काजल टॉकीज के पीछे नाले की बाउण्डीबॉल निर्माण एवं 3.45 लाख की लागत से छप्परवाला पुल पर सार्वजनिक शौचालक निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया। इस अवसर पर क्षेत्रीय पार्षद ज्योति रवि तोमर सहित अनेक नागरिक उपस्थित थे।

वार्ड 40 में शौचालय निर्माण का भूमि पूजन
वार्ड क्रमांक-40 के अंतर्गत भैंसा चौकी, खासगी बाजार में सोमवार को नवीन सुलभ शौचालय निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में वरिष्ठ समाजसेवी रमेश सेन, क्षेत्रीय पार्षद धर्मेन्द्र सिंह कुशवाह, महेन्द्र श्रीवास्तव, गब्बर सिंह जाटव आदि उपस्थित थे।

Share it
Top