Latest News
Home > Archived > रोनाल्डो द्वारा साथी खिलाडियों की आलोचना करने पर विवाद

रोनाल्डो द्वारा साथी खिलाडियों की आलोचना करने पर विवाद

मैड्रिड। रियल मैड्रिड के स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो द्वारा एटलेटिको मैड्रिड के साथ हुए मैच के बाद अपने कुछ साथी खिलाडियों की आलोचना करने पर विवाद खडा हो गया है। रियल मैड्रिड को इस मुकाबले में एटलेटिको से 0-1 से हार का सामना करना पडा।

रोनाल्डो ने मुकाबले के दौरान मिले दो सबसे मुख्य अवसरों को गंवा दिया, जिसके कारण उनकी टीम को हार का सामना करना पडा और अब लीग सूची में रियल तीसरे स्थान पर है। इस मुकाबले के बाद दिए गए बयान में रोनाल्डो ने अपनी टीम के कुछ खिलाडियों पर निशाना साधा। रोनाल्डो ने कहा कि यदि सब मेरे स्तर पर होते, तो हम शीर्ष स्थान पर होते। हर वर्ष संवाददाताओं को लगता है कि मेरा करिअर खत्म हो गया, लेकिन अंक और आंकडे सब कुछ दर्शा रहे हैं। चोटिल गारेथ बाले की अनुपस्थिति और पहले चरण में ही करीम बेंजेमा के घायल होने के कारण रियल कमजोर पड गया।

रोनाल्डो ने कहा कि मैं किसी का अनादर नहीं करना चाहता लेकिन अगर बेहतरीन खिलाडी टीम में न हो, तो जीतना मुश्किल हो जाता है। मुझे पेपे, करीम, गारेथ, मार्सेलो के साथ खेलना पसंद है लेकिन मैं यह नहीं कहना चाहता कि जेसे, लुकास और कोवाकिक अच्छे खिलाडी नहीं हैं। वे बहुत अच्छे हैं, लेकिन... रोनाल्डो का यह बयान टि्वटर और अखबारों की सुर्खियों में छाया हुआ है।

Share it
Top