Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > बंगाल में युवा नेता की गोली मारकर हत्या, भाजपा ने तृणमूल पर लगाया आरोप

बंगाल में युवा नेता की गोली मारकर हत्या, भाजपा ने तृणमूल पर लगाया आरोप

बंगाल में युवा नेता की गोली मारकर हत्या, भाजपा ने तृणमूल पर लगाया आरोप
X

रायगंज। राज्य में एक औऱ भाजपा नेता की गोली मार कर हत्या कर कर दी गई है। इस मामले में आरोप तृणमूल कांग्रेस समर्थित अपराधियों पर लगा है। मृत भाजपा नेता मिठुन घोष उत्तर दिनाजपुर जिला भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष थे।

मृतक के पिता ने बताया कि रविवार देर रात उनके बेटे मिठुन को इटाहार के दुर्गापुर पंचायत के राजबाड़ी इलाके में स्थित घर से बुलाया गया और तृणमूल कांग्रेस के तीन गुंडों ने ने घर के बाहर उन्हें गोली मार दी और फरार हो गए। गोली लगने के बाद मिठुन जमीन पर गिर पड़े। मिठुन के परिवार के लोगों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

भाजपा जिलाध्यक्ष बासुदेव सरकार ने कहा कि भाजपा करने के कारण ही युवा मोर्चा उपाध्यक्ष मिठुन की हत्या की गई है। दोषियों के लिए सजा की मांग पर सोमवार से भाजपा आंदोलन करेगी।बहरहाल, इस घटना की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी। इस घटना के बाद इलाके में काफी तनाव बना हुआ है।हालांकि उत्तर दिनाजपुर जिले के पुलिस अधीक्षक साना अख्तर ने इस मामले में खबर लिखे जाने तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी।

Updated : 20 Oct 2021 2:49 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top