Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > नुसरत जहां पर बरसे दिलीप घोष, कहा- सिंदूर लगाकर भारतीय संस्कृति को शर्मसार किया

नुसरत जहां पर बरसे दिलीप घोष, कहा- सिंदूर लगाकर भारतीय संस्कृति को शर्मसार किया

नुसरत जहां पर बरसे दिलीप घोष, कहा-  सिंदूर लगाकर भारतीय संस्कृति को शर्मसार किया
X

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां द्वारा मशहूर कारोबारी निखिल जैन से हुई अपनी शादी को अवैध करार देने पर अब प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष भी हमलावर हो गए हैं। उन्होंने कहा है कि नुसरत ने संसद के पटल पर खड़े होकर झूठ बोला है।

दिलीप घोष ने कहा कि नुसरत एक महिला सांसद हैं। उन्होंने सिंदूर लगाकर भारतीय संस्कृति को शर्मसार किया है। एक आदमी को अपना पति कहा और मुख्यमंत्री को अपने 'बऊभात' (रिसेप्शन) में आमंत्रित किया है और अब वह कहती हैं कि उसकी शादी नहीं हुई है। यह सौगत बाबू (तृणमूल एमपी) की विचारधारा हो सकती है। यह भारत या बंगाल की विचारधारा नहीं हो सकती है। पार्टी को उन्हें निलंबित करना चाहिए या उन्हें पद से इस्तीफा देना चाहिए।

लिव-इन-रिलेशनशिप

उल्लेखनीय है कि हाल में नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन से नाता तोड़ने की घोषणा करते हुए कहा था कि उनकी निखिल जैन से शादी नहीं हुई थी, बल्कि वह निखिल जैन से साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थीं। उन्होंने कहा था कि उनकी शादी वैध नहीं थी, इसलिए तलाक की भी कोई जरूरत नहीं है। इसके पहले उत्तर प्रदेश से भाजपा के सांसद संघमित्रा मौर्य ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर नुसरत की संसद सदस्यता खत्म करने की मांग की है।

Updated : 2021-10-12T15:57:26+05:30
Tags:    

Prashant Parihar

पत्रकार प्रशांत सिंह राष्ट्रीय - राज्य की खबरों की छोटी-बड़ी हलचलों पर लगातार निगाह रखने का प्रभार संभालने के साथ ही ट्रेंडिंग विषयों को भी बखूभी कवर करते हैं। राजनीतिक हलचलों पर पैनी निगाह रखने वाले प्रशांत विभिन्न विषयों पर रिपोर्टें भी तैयार करते हैं। वैसे तो बॉलीवुड से जुड़े विषयों पर उनकी विशेष रुचि है लेकिन राजनीतिक और अपराध से जुड़ी खबरों को कवर करना उन्हें पसंद है।  


Next Story
Share it
Top