Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > पंचायत चुनाव से पहले बंगाल में भड़की हिंसा, तृणमूल कार्यकर्ताओं ने चलाई गोलियां, बम फेंका

पंचायत चुनाव से पहले बंगाल में भड़की हिंसा, तृणमूल कार्यकर्ताओं ने चलाई गोलियां, बम फेंका

कैनिंग शहर में एक सीपीएम कार्यालय पर भी कथित तौर पर इसी तरह से हमला किया गया

पंचायत चुनाव से पहले बंगाल में भड़की हिंसा, तृणमूल कार्यकर्ताओं ने चलाई गोलियां, बम फेंका
X

कोलकाता/वेबडेस्क। पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव के लिए नामांकन के दौरान हो रही हिंसक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा घटना में दक्षिण 24 परगना के कैनिंग में नामांकन पत्र जमा करने को लेकर तृणमूल के आपसी गुटीय संघर्ष में फायरिंग हुई है। बासंती हाईवे पर तृणमूल कार्यकर्ताओं ने गोलाबारी की है। सुनील हलदर नाम के एक तृणमूल कार्यकर्ता को गोली लगी है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। विरोध में बासंती हाईवे जाम कर उसके समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन किया।

कैनिंग तृणमूल के एक सूत्र के मुताबिक, बुधवार को क्षेत्र के ब्लॉक अध्यक्ष और स्थानीय विधायकों के समूह के बीच नामांकन पत्र जमा करने को लेकर तनाव का माहौल बन गया था। कैनिंग शहर में एक सीपीएम कार्यालय पर भी कथित तौर पर इसी तरह से हमला किया गया।

कैनिंग ब्लॉक के तृणमूल अध्यक्ष शैबाल लाहिड़ी ने आरोप लगाया कि बुधवार को जब उनके समर्थक नामांकन पत्र जमा करने गए तो तृणमूल कार्यकर्ताओं ने कैनिंग बस स्टैंड इलाके में हमला किया। आरोप है कि स्थानीय तृणमूल विधायक परेशराम दास के समर्थक उन्हें नामांकन पत्र जमा करने से रोक रहे हैं।

Updated : 14 Jun 2023 9:39 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top