Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे बंगाल, बीएसएफ की फ्लोटिंग बॉर्डर आउटपोस्ट का किया उद्घाटन

गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे बंगाल, बीएसएफ की फ्लोटिंग बॉर्डर आउटपोस्ट का किया उद्घाटन

गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे बंगाल, बीएसएफ की फ्लोटिंग बॉर्डर आउटपोस्ट का किया उद्घाटन
X

कोलकाता। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के हिंगलगंज में बीएसएफ की कई फ्लोटिंग बॉर्डर आउटपोस्ट (बीओपी) का उद्घाटन किया है। कार्यक्रम में बीएसएफ के आला अधिकारी और कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे।


गुरुवार को अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर बंगाल पहुंचे हैं। शाह ने यहां बीएसएफ की कई फ्लोटिंग बॉर्डर आउटपोस्ट (बीओपी) का उद्घाटन किया है। उन्होंने बंगाल के सतलुज में फ्लोटिंग बॉर्डर आउटपोस्ट (बीओपी) पर एक बोट एम्बुलेंस को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है। बीएसएफ के इस कार्यक्रम में उनके साथ नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार भी मौजूद हैं।


उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार के बाद से उनका यह पहला दौरा है। हिंगलगंज से वे उत्तर बंगाल के लिए रवाना होंगे, जहां तीन बीघा कॉरिडोर में बीएसएफ के एक और कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। उसके बाद उनके कोलकाता दौरे की योजना है। यहां भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ उनकी बैठक होगी।

Updated : 6 May 2022 7:11 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top