Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > दीपक हालदार ने छोड़ा ममता बनर्जी का साथ, भाजपा का दामन थमा

दीपक हालदार ने छोड़ा ममता बनर्जी का साथ, भाजपा का दामन थमा

दीपक हालदार ने छोड़ा ममता बनर्जी का साथ, भाजपा का दामन थमा
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लगातार कमजोर पड़ती जा रही हैं। उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र डायमंड हार्बर के विधायक दीपक हालदार ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता शुभेंदु अधिकारी और हाल ही में तृणमूल छोड़कर पार्टी में शामिल होने वाले राज्य के पूर्व मंत्री राजीव बनर्जी ने उन्हें आज भाजपा का झंडा थमाया है। कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय और सायंतन बसु मौजूद थे। इस दौरान दीपक हालदार ने तृणमूल कांग्रेस और पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर कई सारे सवाल खड़ा किए। उन्होंने कहा कि स्थानीय समस्याओं से लेकर पार्टी की सभी समस्याएं बार बार शीर्ष नेतृत्व को बताई जा रही थीं लेकिन कोई लाभ नहीं हो रहा था।

शुभेंदु को तृणमूल कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

इधर बारूईपुर में पार्टी द्वारा आयोजित इस "योगदान मेला" कार्यक्रम में आ रहे शुभेंदु अधिकारी को तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए। दक्षिण 24 परगना के बारुइपुर न्यू इंडियन मैदान में आज यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। यहां दीपक हालदार के साथ ही फलता के तृणमूल ब्लॉक अध्यक्ष भक्त राम मंडल, बारूईपुर नगरपालिका के पूर्व वाइस चेयरमैन दुलाल दास सहित कई अन्य तृणमूल नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ली है।

Updated : 12 Oct 2021 10:58 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top