Top
Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > पश्चिम बंगाल में बेलगाम हुए तृणमूल के गुंडे, भाजपा कार्यकर्ता की दुकान लूटी

पश्चिम बंगाल में बेलगाम हुए तृणमूल के गुंडे, भाजपा कार्यकर्ता की दुकान लूटी

पश्चिम बंगाल में बेलगाम हुए तृणमूल के गुंडे, भाजपा कार्यकर्ता की दुकान लूटी
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तीसरी बार मिली जीत के बाद टीएमसी कार्यकर्ता हिंसा पर उतर आए है। राज्य भर में जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट, आगजनी, लूटपाट और महिला समर्थकों के साथ अभद्र व्यवहार की घटनाएं सामने आ रहीं है। चुनाव जितने के कुछ ही देर बाद टीएमसी समर्थकों ने नंदीग्राम से भाजपा विधायक शुभेंदु अधिकारी की कार पर हमला किया। आरामबाग में भाजपा कार्यालय में आग लगा दी।

तृणमूल द्वारा की जा रही हिंसा से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ गुंडे एक दुकान को लूटते हुए नजर आ रहें है।बताया जा रहा है कि दुकान को इसलिए लूट लिया गया, क्योंकि यह भाजपा कार्यकर्ता की थी। सोशल मीडिया पर वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है की ये वीडियो चुनाव परिणामों की घोषणा दौरान का है।इस वीडियो के बाद एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक मुस्लिम महिला दुकान के बाहर रोती नजर आ रही है। उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है कि दुकान उसके भाई की थी और वह भाजपा कार्यकर्ता था।

ये हिंसा की अकेली घटना नहीं है जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई हो। ऐसे अनेकों घटनाओं के वीडियो सामने आए है, जो तृणमूल नेताओं की बर्बरता की गवाही दे रहें है। ऐसा ही एक और वीडियो भाजपा कार्यकर्त्ता अभिजीत सरकार का सामने आया है। उन्होंने फेसबुक पेज पर लाइव कर टीएमसी समर्थकों की गुंडागर्दी को उजागर किया था। इस लाइव के कुछ घंटों बाद ही टीएमसी नेताओं ने उनकी हत्या कर दी। अब तक अलग -अलग घटनाओं में करीब एक दर्जन लोगों की हत्याकी बात सामने आई है।

Updated : 4 May 2021 11:58 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top