Latest News
Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > चुनाव आयोग पहुंचे टीएमसी नेताओं ने की ममता पर हुए हमले की उच्चस्तरीय जांच की मांग

चुनाव आयोग पहुंचे टीएमसी नेताओं ने की ममता पर हुए हमले की उच्चस्तरीय जांच की मांग

चुनाव आयोग पहुंचे टीएमसी नेताओं ने की ममता पर हुए हमले की उच्चस्तरीय जांच की मांग
X

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस का छह सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल आज दिल्ली में चुनाव आयोग से मिला और नंदीग्राम में ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले को लेकर उच्च स्तरीय जांच की मांग की। तृणमूल कांग्रेस का आरोप है कि पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में मुख्यमंत्री पर साजिशन हमला किया गया और इसे दुर्घटना के तौर पर पेश किया जा रहा है।

प्रतिनिधिमंडल में शामिल तृणमूल सांसद सौगत रॉय ने कहा कि मुख्यमंत्री को जान का खतरा है और यह बताता है कि यह कितनी बड़ी साजिश है। मुख्य चुनाव आयुक्त सहित पूरे चुनाव आयोग से करीब एक घंटे मुलाकात के बाद तृणमूल प्रतिनिधिमंडल ने एक ज्ञापन भी सौंपा। ज्ञापन में आरोप लगाया गया है भाजपा के नेता सोशल मीडिया और अपने भाषणों में मुख्यमंत्री को धमकियां दे रहे हैं।

वहीं ज्ञापन में आरोप लगाया गया है कि मुख्यमंत्री पर हुए कथित हमले को दुर्घटना के तौर पर पेश करने के लिए झूठे प्रत्यक्षदर्शी पेश किए जा रहे हैं। इसमें चितरंजन दास और देवब्रत दास का भी नाम है। उनपर नंदीग्राम से भाजपा के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी के करीबी होने का आरोप लगाया गया है। यह दोनों कह रहे हैं कि मुख्यमंत्री की कार किसी लोहे के खंभे से टकराई थी, जिससे उन्हें चोट लगी है।

Updated : 2021-10-12T16:22:18+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top