Top
Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > प. बंगाल में टीएमसी को मिला राजद का सहारा, तेजस्वी ने ममता बनर्जी से की मुलाकात

प. बंगाल में टीएमसी को मिला राजद का सहारा, तेजस्वी ने ममता बनर्जी से की मुलाकात

प. बंगाल में टीएमसी को मिला राजद का सहारा, तेजस्वी ने ममता बनर्जी से की मुलाकात
X

कोलकाता। राजद नेता तेजस्वी यादव आज तीन दिवसीय दौरे पर प. बंगाल पहुंचे। उन्होंने राज्य सचिवालय नवान्न में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने ममता बनर्जी को पूरी तरह समर्थन देने की घोषणा की। उन्होंने पश्चिम बंगाल में रहने वाले बिहार और उत्तर प्रदेश के हिंदी भाषी लोगों से तृणमूल कांग्रेस को समर्थन देने का भी आह्वान किया।

भाजपा को बताया बड़का झूठा पार्टी -

तेजस्वी यादव ने ममता के साथ अच्छे रिश्ते बताते हुए कहा कि बंगाल में हिंदी भाषा बोलने वालों की संख्या बहुत है। बिहार और यूपी से भी लोग हैं। इस समय चुनाव में जहां भी जरूरत होगी, हम पूरा सहयोग देंगे। भाजपा का मतलब बड़का झूठा पार्टी है। उन्होंने बिहार के लोगों से तृणमूल को समर्थन देने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि बिहार में भाजपा चोर दरवाजे से सत्ता में आई है, इसलिए कोई काम बिहार में नहीं हुआ है।

कंपनियों को बेचा जा रहा -

जितने भी केंद्रीय मंत्री हैं, अपना काम छोड़कर बंगाल घूम रहे हैं। कंपनियों को बेच दिया जा रहा है। ये लोग केवल लूट, भ्रम और नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि यह मूल्यों की लड़ाई है। हमारी पूरी ताकत ममता जी के साथ है। हम पूरी तरह से ममता जी के साथ हैं। बिहार में कांग्रेस के साथ गंठबंधन है। इस पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

Updated : 1 March 2021 1:03 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top