Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > टीएमसी कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को घेरकर नारेबाजी की

टीएमसी कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को घेरकर नारेबाजी की

टीएमसी कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को घेरकर नारेबाजी की
X

कोलकाता। भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो का गुरुवार रात तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं ने घेरा कर प्रदर्शन किया। इस घटना का जिक्र करते हुए आज बाबुल ने ट्विट कर टीएमसी की गुंडगर्दी पर सवाल उठाये।

केन्द्रीय मंत्री सुप्रियो मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पूर्व विधानसभा क्षेत्र भवानीपुर इलाके से चुनाव लड़ रहे हैं। गुरुवार रात चुनाव प्रचार के क्रम में बाबुल सुप्रियो भवानीपुर के बलवंत सिंह ढाबा के पास पहुंचे थे। वह यहां आम लोगों से बात कर रहे थे, तभी युवा टीएमसी के सचिव वसीम अहमद के नेतृत्व में कई तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उनकी कार को घेर लिया और नारेबाजी शुरू कर दी। बाबुल ने टीएमसी कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास किया लेकिन नारेबाजी करते रहे।

केन्द्रीय मंत्री सुप्रियो ने इस पूरी घटना का वीडियो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है, जिस पर शुक्रवार को हजारों लोग लाइक और रिट्वीट कर चुके हैं। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बाबुल सुप्रियो भीड़ के बीच में अपनी सुरक्षा गार्डों के साथ खड़े हैं। नारेबाजी कर रहे लोगों को समझाते हुए सुप्रियो ने कहा कि आप किसी भी पार्टी को सपोर्ट करिए कोई बात नहीं। आप अपनी पार्टी की इज्जत करिए बहुत अच्छी बात है लेकिन जब कोई दूसरी पार्टी का नेता आपके बीच आता है। तो कुछ भी ऐसा न करिए जिससे नेता के जाने के बाद आपस में झड़प हो। लेकिन टीएमसी कार्यकर्ता नहीं माने और सुप्रियो अपनी गाड़ी में बैठ गए थे। इसके बाद भी तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उनकी गाड़ी को घेर कर नारेबाजी करते रहे। सुप्रियो ने ट्विटर पर लिखा है कि गुंडागर्दी और मनमुटाव उत्पन्न करने वाला व्यवहार ही टीएमसी का असली चरित्र है। यह सब ममता बनर्जी की तरफ से किया जा रहा है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि यह सब अब ज्यादा दिन पश्चिम बंगाल में नहीं चलने वाला है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 02 मई तक यह सब खत्म हो जाएगा।

Updated : 2021-10-12T16:21:30+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top