Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > प. बंगाल की हॉटसीट नंदीग्राम से भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने भरा नामांकन

प. बंगाल की हॉटसीट नंदीग्राम से भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने भरा नामांकन

प. बंगाल की हॉटसीट नंदीग्राम से भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने भरा नामांकन
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की बहुचर्चित नंदीग्राम विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ आज भाजपा के उम्मीदवार के तौर पर कद्दावर नेता शुभेंदु अधिकारी ने नामांकन दाखिल कर दिया है। इससे पहले उन्होंने रोड शो भी किया

भाजपा नेता शुभेन्दु ने नामांकन करने से पहले सुबह सिंह वाहिनी और जानकी नाथ मंदिर में पूजा अर्चना की, इसके बाद वे हल्दिया पहुंचे। नामांकन करने के लिए जाने के दौरान उन्हाेंने रोड शो किया। इसके बाद उन्होंने प्रशासनिक भवन पहुंच कर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। इस मौके पर उनके साथ केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और स्मृति ईरानी भी मौजूद थे। रोड शो के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं के जय श्रीराम के नारों से आसपास का इलाका गूंज उठा।

शुभेंदु के रोड शो के दौरान लोगों का जनसैलाब उमड़ा। यहां उन्होंने एक जनसभा को भी संबोधित किया।शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि बंगाल में डबल इंजन की सरकार बनेगी और यहां का विकास होगा। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की हार तय है। उन्होंने कहा कि भाजपा साधु समाज का सम्मान करती है। फुरफुरा शरीफ के पीरजादा अब्बास सिद्दीकी पर निशाना साधते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि वह किसके साथ हैं, सब देख रहे हैं। भाजपा का एक ही मंत्र है, सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास। उन्होंने कहा कि अब मैं नंदीग्राम का मतदाता बन गया हूं और नंदीग्राम के साथ मेरा रिश्ता काफी पुराना है। ममता पर तंज कसते हुए शुभेंदु ने कहा कि जब चुनाव आया है तब उन्हें नंदीग्राम के लोगों की याद आई लेकिन आज तक मुझे तृणमूल में रहते हुए नंदीग्राम के लिए काम नहीं करने दिया गया।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को ही नंदीग्राम विधानसभा क्षेत्र से ममता बनर्जी ने अपना नामांकन दाखिल किया था। यहां उन्हें चोट लग गई थी, जिसे लेकर ममता ने काफी हो हल्ला मचाया था और दावा किया था कि नंदीग्राम के लोगों ने उन्हें धक्का मारा और उन्हें जान से मारने की कोशिश की गई।

Updated : 12 Oct 2021 10:52 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top