Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > स्मृति ईरानी ने प्रियंका के समर्थन में मांगे वोट, कहा - ममता में दिख रहा कुर्सी जाने का डर

स्मृति ईरानी ने प्रियंका के समर्थन में मांगे वोट, कहा - ममता में दिख रहा कुर्सी जाने का डर

स्मृति ईरानी ने प्रियंका के समर्थन में मांगे वोट, कहा - ममता में दिख रहा कुर्सी जाने का डर
X

भवानीपुर। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ बहुचर्चित भवानीपुर सीट से भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल के समर्थन में प्रचार करने पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बांग्ला भाषा में कहा कि ममता को हार का डर सता रहा है। उन्होंने सबसे पहले कालीघाट स्थित मंदिर में पूजा की, जिसके बाद डोर टू डोर कैंपेन के दौरान उन्होंने बांग्ला भाषा में ही लोगों से बात की और प्रियंका के समर्थन में वोट मांगा।


स्मृति ईरानी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ममता बनर्जी को हार का डर सता रहा है। ममता लोगों से कह रही हैं कि एक वोट दे दीजिए नहीं तो मुझे देख नहीं पाएंगे। यह उनके अंदर हार के डर को दिखा रहा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के शासन में अन्याय, अत्याचार और हिंसा चरम पर है। भाजपा के कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतारा जा रहा है। भाजपा इस माहौल को बदलना चाहती है।उन्होंने इस दौरान भारतीय जनता पार्टी का चुनावी पत्र भी बांटा, जिसमें भवानीपुर के कायापलट की बात की गई है।

Updated : 12 Oct 2021 10:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top