Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > शुभेंदु अधिकारी ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, हिन्दुओं के लिए की ये...मांग

शुभेंदु अधिकारी ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, हिन्दुओं के लिए की ये...मांग

शुभेंदु अधिकारी ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, हिन्दुओं के लिए की ये...मांग
X

कोलकाता। बांग्लादेश में अल्पसंख्यक हिंदू समुदाय पर लगातार हो रहे मजहबी अत्याचार को लेकर पश्चिम बंगाल में वरिष्ठ भाजपा विधायक और नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखा है। उन्होंने इस मामले में हस्तक्षेप की मांग की है।

उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस पत्र की प्रति डाली है। साथ ही उन्होंने बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार की तस्वीरें भी साझा की हैं। इसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पीएमओ को भी टैग किया गया है और हिंदुओं की दयनीय स्थिति की ओर उनका ध्यानाकर्षण कराया गया है।बांग्लादेश के नारेला के लोहाग्रा उप जिला में एक मंदिर दुकान और हिंदू समुदाय के कई घरों में मुस्लिम समुदाय के लोग तोड़फोड़ कर रहे हैं और हिंदू देवी-देवताओं को गालियां दे रहे हैं। इस बारे में पत्र लिखकर शुभेंदु ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तत्काल इसमें हस्तक्षेप करना चाहिए।

अपने पत्र में शुभेंदु ने लिखा है कि मैं आपसे हाथ जोड़कर आग्रह करता हूं कि कृपया स्थिति की गंभीरता को समझिए और हस्तक्षेप करिए। बांग्लादेश में हिंदुओं को बचाने की कोशिश की जानी चाहिए। आपके पास राजनयिक और अन्य संसाधन हैं, उसका उपयोग कर वहां सांप्रदायिक हिंसा की घटनाओं को रोकने की कोशिश करें। बांग्लादेश के हिंदू इस जरूरत में आपका इंतजार कर रहे हैं।उल्लेखनीय है कि इसके पहले दुर्गा पूजा और अन्य आयोजनों के समय भी हिंदुओं के घरों, दफ्तरों और मंदिरों में तोड़फोड़ की गई थी।

Updated : 13 April 2024 12:57 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top