Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > शुभेंदु अधिकारी को मिली Z श्रेणी की सुरक्षा, भाजपा में शामिल होने की अटकलें

शुभेंदु अधिकारी को मिली Z श्रेणी की सुरक्षा, भाजपा में शामिल होने की अटकलें

शुभेंदु अधिकारी को मिली Z श्रेणी की सुरक्षा, भाजपा में शामिल होने की अटकलें
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद सूबे के कद्दावर नेता शुभेंदु अधिकारी को आखिरकार केंद्रीय गृह मंत्रालय ने जेड प्लस सिक्योरिटी दे दी है।गृह मंत्रालय के सूत्रों ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया है कि शुभेंदु अधिकारी की सुरक्षा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के 30 जवानों को लगाया गया है। ये सारे जवान 24 घंटे शुभेंदु अधिकारी की सुरक्षा में तैनात रहेंगे। इसके अलावा शुभेंदु पर हमले के खतरे को देखते हुए उन्हें बुलेट प्रूफ गाड़ी भी उपलब्ध कराई गई है।

उल्लेखनीय है कि शुभेंदु अधिकारी ने पिछले महीने ही ममता बनर्जी के कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया था।उसके बाद से उन्होंने राज्य सरकार की ओर से मिली जेड प्लस की सुरक्षा छोड़ दी थी। हालांकि बंगाल सरकार ने उन्हें अतिरिक्त सुरक्षा उपलब्ध जरूर कराई थी लेकिन गुरुवार को जब उन्होंने तृणमूल के सभी पदों समेत प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया तो उसके बाद ही केंद्रीय गृह मंत्रालय ने उन्हें जेड प्लस सुरक्षा दी है।

भाजपा में शामिल होने की अटकलें -

सीआरपीएफ के जवानों ने उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाल ली है। नंदीग्राम से विधायक शुभेंदु अधिकारी के शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में भाजपा में शामिल होने के आसार हैं।

Updated : 12 Oct 2021 11:07 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top