Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > विधानसभा में शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव, लगे ये...आरोप

विधानसभा में शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव, लगे ये...आरोप

विधानसभा में शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव, लगे ये...आरोप
X

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और वरिष्ठ भाजपा विधायक शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव लाया गया है। रायगंज से विधायक कृष्ण कल्याणी ने विधानसभा अध्यक्ष विमान बनर्जी के पास शिकायत दर्ज कराई थी कि शुभेंदु अधिकारी ने उन्हें आयकर विभाग की छापेमारी की धमकी दी। इसी वजह से विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव लाया था, जिसे अध्यक्ष विमान बनर्जी ने स्वीकार कर लिया। आरोपों को जांच के लिए विशेषाधिकार कमेटी को भेज दिया गया है।

हालांकि विधानसभा में मुख्य सचेतक और भाजपा विधायक दल के नेता मनोज टिग्गा ने दावा किया कि इन आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है, यह पूरी तरह से बेबुनियाद है।भारतीय जनता पार्टी छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में वापसी करने वाले चार विधायकों ने नेता प्रतिपक्ष और भाजपा के वरिष्ठ विधायक शुभेंदु अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अधिकारी ने इस आरोप को आधारहीन बताया है।

आयकर की धमकी -

विधायक कृष्ण कल्याणी (रायगंज), तन्मय घोष (विष्णुपुर), सौमेन रॉय (कालियागंज) और विश्वजीत दास (बागदा) ने यह आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया है कि राज्य बजट पर चर्चा के दौरान कई बार अधिकारी के भाषण के बीच हस्तक्षेप किया था इसलिए उन्हें आयकर की धमकी दी गई। चारों विधायकों ने अधिकारी पर झूठ फैलाने और राज्य सरकार के विरुद्ध अफवाह फैलाने का आरोप भी लगाया है।

Updated : 17 March 2022 10:37 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top