Home > राज्य > अन्य > पश्चिम बंगाल > बंगाल में तूफान से प्रभावितों को मिलेगी हरसंभव मदद : प्रधानमंत्री

बंगाल में तूफान से प्रभावितों को मिलेगी हरसंभव मदद : प्रधानमंत्री

बंगाल में तूफान से प्रभावितों को मिलेगी हरसंभव मदद : प्रधानमंत्री
X

कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बंगाल में चक्रवात यास के पीड़ितों को हरसंभव मदद देने का भरोसा दिया है। उन्होंने आज पूर्व मेदिनीपुर जिले में कलाईकुंडा में चक्रवात के बाद राहत कार्यों की समीक्षा की।

बंगाल में चक्रवात यास से हुए नुकसान का आकलन करने शुक्रवार को पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कलाइकुंडा में विधायक शुभेंदु अधिकारी, सिंचाई मंत्री सोमेन महापात्रा, राज्यपाल जगदीप धनखड़, केंद्रीय मंत्री देवश्री चौधरी की मौजूदगी में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की है। इसके बाद उन्होंने बांग्ला भाषा में ट्वीट कर कहा है कि बंगाल के लोगों को हरसंभव मदद केंद्र सरकार देगी। पीएम ने ट्वीटर पर लिखा, "केंद्र सरकार पश्चिम बंगाल की बहनों-भाइयों के प्रति एकजुटता व्यक्त कर रही है। यास चक्रवात से हुए नुकसान के लिए हरसंभव सहायता मुहैया कराई जाएगी। मैं आपके मंगल की कामना करता हूं।"

इससे पूर्व प्रधानमंत्री ने प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण किया था और कलाइकुंडा एयरबेस पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ अलग कमरे में बैठक की थी। जानकारी मिली है कि मुख्यमंत्री ममता ने उन्हें 20 हजार करोड़ रुपये के नुकसान की रिपोर्ट सौंपी है।

Updated : 12 Oct 2021 10:40 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top